अच्छी फिल्में बनाओ… उनका प्रमोशन अपने आप हो जाता है, भीड़ फिल्म को लेकर बोले राजकुमार राव

अच्छी फिल्में बनाओ... उनका प्रमोशन अपने आप हो जाता है, भीड़ फिल्म को लेकर बोले राजकुमार राव


बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन-दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भीड़े के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, पंकज कपूर और कृतिका कामरा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. अब फिल्म रिलीज से पहले एक्टर ने कहा कि फिल्म के प्रमोशन का सबसे अच्छा तरीका है ‘अच्छी फिल्में बनाओ, उनका प्रमोशन अपने आप हो जाता है.’

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

राजकुमार राव ने फिल्म प्रमोशन को लेकर कही ये बात

पिछले साल की हिट कन्नड़ फिल्म “कांतारा” का उदाहरण देते हुए, अभिनेता ने कहा कि अगर फिल्म की कहानी “आकर्षक” हो तो मध्यम बजट की फिल्म भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकती है. उन्होंने कहा, “यदि आप एक मध्यम बजट की फिल्म बना रहे हैं, तो आपको उन्हें (दर्शकों को) कुछ अलग देना होगा, जो दर्शकों के लिए आकर्षक हो. तभी लोग आपकी फिल्म की चर्चा करेंगे. मुझे लगता है कि वर्तमान समय में जनसंपर्क (पीआर) का यही तरीका बचा है.”

पीआर को लेकर एक्टर ये बोले

उन्होंने कहा, “हो सकता है कि मैं मुंबई में बैठा हूं और फिर दस लोग मुझसे पूछे की क्या आपने कंतारा देखी है? ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म इतनी अच्छी थी कि लोगों को इसके बारे में बात करनी पड़ी और फिर मैं फिल्म देखने गया. यह पीआर की सबसे अच्छी रणनीति है. एक अच्छी फिल्म बनाएं, लोग उसका प्रचार खुद कर देंगे.” उन्होंने कहा कि अब भाषा कोई बाधा नहीं है. सभी भाषाएं कहानियां कहती हैं. कहानी आकर्षक होनी चाहिए, इसमें कुछ बताना होगा.”

भीड़ फिल्म के बारे में

फिल्म की बात करें तो, राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका वाली ‘भीड़’ एक सामाजिक-राजनीतिक थ्रिलर है, जो कोरोना वायरस-प्रेरित लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों की दुर्दशा के इर्द-गिर्द घूमती है. प्रवासियों की कहानी जब हजारों प्रवासी अपने गृहनगर लौटते हैं, तो फिल्म में इसे क्रॉनिक किया जाता है. निर्देशक अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म “भीड़” में राव के अलावा पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!