आशिकी फेम एक्टर दीपक तिजोरी से हुई 2.6 करोड़ की धोखाधड़ी, एक्टर ने दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला


Deepak Tijori: फिल्म जो जीता वही सिकंदर, खिलाड़ी और आशिकी जैसे फिल्मों में काम करने वाले एक्टर और निर्देशक दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) के साथ धोखाखड़ी हो गया. दीपक ने इस बारे में मुंबई पुलिस को बताया है. एक्टर ने आरोप लगाया कि सह-निर्माता मोहन नादर ने उनसे 2.6 करोड़ रुपये की ठगी की. बता दें कि इन दिनों दीपक फिल्मों से दूर है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

दीपक तिजोरी से ठगी

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि, दीपक तिजोरी ने अंबोली पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. अभिनेता ने आरोप लगाया कि सह-निर्माता मोहन नादर ने उनसे 2.6 करोड़ रुपये की ठगी की, जो एक थ्रिलर फिल्म का निर्माण करने के लिए उनके साथ शामिल हुए थे. आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है.

किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई

यह मामला लिखित शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था, जिसे दीपक तिजोरी ने 10 दिन पहले दायर किया था, जब उन्हें मोहन नादर से पैसे नहीं मिले थे, जिन्होंने इसे शूट लोकेशन के लिए इस्तेमाल करने के बहाने से गबन किया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इन फिल्मों में नजर आए थे दीपक तिजोरी

दीपक तिजोरी की बात करें तो वो ‘आशिकी’ फिल्म में राहुल रॉय के दोस्‍त के रूप में दिखे थे. इसके अलावा दीपक ‘खिलाड़ी’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, फिल्‍म ‘सड़क’ ‘कभी हां कभी न’, ‘राजा नटवरलाल’ और ‘पहला नशा’ जैसे फिल्मों में काम कर चुके है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी एक बेटी है जिसका नाम समारा है. स्टारकिड काफी ग्लैमरस और खूबसूरत है. अक्सर इंस्टाग्राम पर वो अपनी हसीन फोटोज पोस्ट करती रहती है.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!