इस वजह से रानी मुखर्जी नहीं बन पाई Amitabh Bachchan की बहू, जया बच्चन को थी इस बात से नाराजगी!

इस वजह से रानी मुखर्जी नहीं बन पाई Amitabh Bachchan की बहू, जया बच्चन को थी इस बात से नाराजगी!


बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज अपना जन्मदिन मना कर रही हैं. रानी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, जो आज तक फैंस ने याद रखा है. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही है. उनका नाम बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ जुड़ा था. दोनों की अफेयर की खबरों एक समय खबरों में बनी रहती थी. हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनके रास्ते अलग हो गए.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की लवस्टोरी

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की लवस्टोरी कुछ ज्यादा समय तक नहीं चली. करिश्मा कपूर से जब अभिषेक का दिल टूटा तो वो धीरे-धीरे रानी की तरफ बढ़ने लगे. दोनों ने युवा और बंटी और बबली जैसी फिल्मों में काम किया था उसमें उनकी बॉन्डिंग जबरदस्त थी. खबरें थीं कि जया बच्चन बंगाली एक्ट्रेस को भी काफी पसंद करती थीं. दोनों की लव स्टोरी तेजी से आगे बढ़ रही थी और दोनों के परिवार वाले भी मिल चुके थे.

अभिषेक और रानी का ब्रेकअप

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी को हर तरफ से प्यार मिल रहा था. लेकिन उनका रिश्ते का किसी अंजाम तक नहीं पहुंच पाया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानी की फिल्म ‘ब्लैक’ सुपरहिट रही थी. फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी थे. मूवी में दोनों के बीच एक किस वाला सीन था, जो जया बच्चन नहीं चाहती थी. जया का कहना था कि रानी अपने होने वाले ससुर के साथ ऐसा कोई सीन ना करें. लेकिन रानी इस सीन के लिए मान गई. कहा जाता है कि तब से ही वो उनसे खासा नाराज हो गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, उसके बाद से ही उनके बीच नाराजगी बढ़ती गई और फिर उनका ब्रेकअप हो गया.

अभिषेक ने अपनी शादी में नहीं बुलाया था रानी को

कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच नाराजगी कम नहीं हुई. हालांकि कई बार दोनों ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया, लेकिन जब अभिषेक ने रानी को अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया, तो यह साफ हो गया कि यह सब कड़वाहट के साथ खत्म नहीं हुआ था.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!