कौन हैं 'पिया अलबेला' की शीन दास? 22 अप्रैल को दिशा सालियान के एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे


सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के 2 साल बाद उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहन राय एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. वो अगले महीने 22 अप्रैल को एक्ट्रेस शीन दास संग शादी करेंगे. दोनों सीरियल पिया अलबेला में एकदूसरे के को स्टार थे. दोनों की शादी कश्मीर में एक प्राइवेट सेरेमनी में होगी. अब फैंस जानना चाहते हैं कि शीन दास कौन हैं और दोनों कैसे एकदूसरे के करीब आये. जानें उनके बारे में…

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

ये है आशिकी से किया था डेब्यू

शीन दास ने सिक्किम मणिपाल यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. उन्हें बचपन से एक्टिंग को शौक था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में सीरियल ये है आशिकी से की थी. उन्होंने आरजू का किरदार निभाया था. इसके बाद वो सिलसिला प्यार का में नजर आईं. 2017 में उन्हें पिया अलबेला में लीड रोल निभाने का मौका मिला. इसके बाद वो कुछ और शोज में दिख चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर रहती हैं खासा एक्टिव

बता दें कि शीन दास सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 351k फॉलोवर्स हैं. वो ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव के शो तनाव में भी दिख चुकी हैं. इसके अलावा वो अपने प्रोजेक्ट्स की जानकारी भी अपने सोशल अकाउंट्स पर साझा करती रहती हैं.

शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी

रोहन और शीन की शादी का जश्न डी-डे से एक दिन पहले हल्दी और मेहंदी जैसी रस्मों के साथ शुरू होगा. कश्मीर में शादी करने के बारे में बात करते हुए रोहन ने ईटाइम्स को बताया, “शीन का परिवार जब भी कश्मीर के बारे में बात करता है तो काफी भावुक हो जाता है, इसलिए हम वहां कुछ खूबसूरत यादें बनाना चाहते थे. शादी दो दिन की एक प्राइवेट सेरेमनी होगी.

मैं एक दोस्त से शादी कर रही हूं

शीन ने रोहन के बारे में कहा, “अब जब हम शादी कर रहे हैं, मैं सबको बताती हूं कि मैं एक दोस्त से शादी कर रही हूं. एक दिन मैंने उससे कहा कि मेरी शादी की संभावनाएं पूरी हो रही हैं और उसे भी शादी के बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए. तभी उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हम एक दूसरे को समझने के लिए एक साल बिता सकते हैं इसके बाद विचार करेंगे कि क्या हम एक साथ जीवन बिता सकते हैं.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!