गौरी खान ने डिजाइन किया करण जौहर का घर, लिविंग एरिया से लेकर बेडरूम तक सजा दिया हर कोना… PHOTOS


फिल्मकार करण जौहर का मुंबई वाला घर बेहद आलीशान है. यह उनकी करीबी दोस्त और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया. इसका लुक आलीशान और भव्य वाइब्स हैं. करण ने गौरी खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने घर का इंटीरियर भी साझा किया है. मैगजीन ने अपने सोशल मीडिया पर करण के घर की कई तस्वीरें शेयर की और प्रशंसक घर के इंटीरियर को देखकर दंग रह गए.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

करण जौहर ने शेयर की तस्वीरें

एक तस्वीर में दो बेज रंग के सोफे और एक संगमरमर की साइड टेबल के साथ रहने-खाने की जगह दिख रही है. उनके सामने दो नेस्टिंग कॉफी टेबल दिखाई दे रही हैं. नीले प्लेड कपड़े में एक और काउच और लकड़ी की कुछ कुर्सियाँ भी हैं. एक सोफे के पीछे मार्बल डाइनिंग टेबल है जिसमें आठ लोग बैठ सकते हैं. इसके ऊपर एक बड़ी काली और सफेद कलाकृति लटकी हुई है. इसके अलावा उन्होंने कुछ और तस्वीरें शेयर की है.

परिवार के साथ यहीं रहते हैं करण जौहर

एक दालान लकड़ी के फर्श के साथ एक स्टाइलिश शेवरॉन पैटर्न में दोनों तरफ दरवाजे के साथ देखा जा सकता है. हालांकि यह उनका बाथरूम है जो सबसे स्टाइलिश दिखता है. ब्लैक काउंटरटॉप, ब्लैक कैबिनेट्स और ब्लैक डबल बेसिन के साथ, यह मूडी और प्रभावशाली दिखता है. फर्श रेट्रो डिजाइन में ब्राउन और व्हाइट टाइल्स से बने हैं. बता दें कि इसी घर में करण अपनी मां हीरू जौहर और बच्चों रूही और यश के साथ रहते हैं.

सेलेब्स की फेवरेट डिजाइनर हैं गौरी खान

बता दें कि गौरी खान एक फिल्म निर्माता और जानीमानी फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत मैं हूं ना, ओम शांति ओम और चेन्नई एक्सप्रेस सहित फिल्मों का निर्माण किया है, जिसे उन्होंने 2002 में अपने पति अभिनेता शाहरुख खान के साथ सह-स्थापना की थी. वो सेलेब्स की फेवरेट इंटीरियर डिजाइनर भी हैं, जिन्होंने मुकेश अंबानी, रॉबर्टो कैवल्ली और राल्फ लॉरेन जैसे हाई-प्रोफाइल लोगों के साथ-साथ मशहूर हस्तियों के घर और ऑफिस डिजाइन किए हैं. 2018 में गौरी खान को फॉर्च्यून पत्रिका की “50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं” में से एक के रूप में नामित किया गया है.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!