परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस दिन करेंगे सगाई! तैयारियों में जुटे परिवार के लोग, यहां जानें इनसाइड डिटेल्स

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस दिन करेंगे सगाई! तैयारियों में जुटे परिवार के लोग, यहां जानें इनसाइड डिटेल्स


Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की डेटिंग की खबरें इन-दिनों सुर्खियों में है. बीते दिनों कपल को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था. उससे पहले दोनों डिनर और लंच डेट पर दिखाई दिए थे. इनसब के बाद ऐसी खबरें चल रही थी कि कपल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने वाले है. हालांकि अभी तक परिणीति और राघव ने अपने रिश्ते पर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है. अब कपल की सगाई की बात सामने आई है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस दिन करेंगे सगाई

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो परिणीति और राघव अप्रैल के पहले सप्ताह में दिल्ली में सगाई कर सकते हैं. ये समारोह काफी प्राइवेट होने वाला है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे. परिणीति पहले ही दिल्ली पहुंच चुकी हैं और एक सूत्र ने खुलासा किया है कि वह समारोह की तैयारियों को देख रही हैं. दरअसल, राघव चड्ढा को हाल ही में दिल्ली एयपोर्ट पर स्पॉट किया गया, यहां वो परी को रिसीव करने आये थे. फैंस दोनों की सगाई को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

दिल्ली में होगी सगाई

सूत्र कहते हैं कि यह एक बहुत ही प्राइवेट समारोह होगा. जिसमें केवल परिवार के सदस्य होंगे, और उनके सर्किट से बहुत करीबी दोस्त होंगे. वास्तव में, सगाई करने का क्षण एकदम सही लग रहा था, जब प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस और मालती मैरी के साथ भारत आ रही थीं. उन्होंने अपनी भारत यात्रा की योजना भी इस तरह से बनाई थी कि वे समारोह में पहुंच सकें. साथ ही उनकी कजिन सिस्टर मीरा कपूर भी सेरेमनी के लिए दिल्ली पहुंच चुकी हैं. परिणीति और राघव सभी के साथ अपने महत्वपूर्ण दिन को सेलिब्रेट करना चाहते हैं. सगाई समारोह के बाद, परिणीति काम पर वापस आ जाएंगी और अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन चली जाएंगी.

परिणीति और राघव एक साछ हुए थे स्पॉट

पिछले महीने, परिणीति ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी, जब उन्हें मुंबई में एक के बाद एक राजनेता चड्ढा के साथ देखा गया. इसके बाद जब पैपराजी ने उनसे राघव के बारे में पूछा था, तो एक्ट्रेस शर्मा गई और मुस्कुराते हुए कार में बैठ गई. इस घटना के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को यकीन हो गया कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. इससे पहले, एक सूत्र ने उनके रिश्ते की पुष्टि करते हुए कहा था, “परिणीति और राघव डेटिंग कर रहे हैं, और वे एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश हैं. वे एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं. दोनों एक साथ पढ़ाई करते थे. बता दें कि राघव चड्ढा, आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं, संसद के सबसे कम उम्र के सदस्य हैं. वह नई दिल्ली के रहने वाले हैं और उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में विदेश में अध्ययन किया है.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!