Breaking

अजय देवगन को पहले ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म टाइटैनिक? लेकिन इस वजह से मौका चूक गये 'भोला' एक्टर

अजय देवगन को पहले ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म टाइटैनिक? लेकिन इस वजह से मौका चूक गये 'भोला' एक्टर


अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म में दीपक डोबरियाल की एक्टिंग को भी खूब सराहा जा रहा है. वो हाल ही में द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. अपने मजाकिया वन लाइनर्स और अजय के साथ मजाक के साथ होस्ट कपिल शर्मा ने दर्शकों को खूब हंसाया. कपिल शर्मा ने कई मजेदार सवाल उनसे पूछे. अजय ने ही भोला का निर्देशन किया है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

कभी कोई विवाद नहीं सुना

कपिल शर्मा ने जब उनसे पूछा कि क्या सेट पर किसी के साथ उनका झगड़ा हुआ है या नहीं. अजय ने जवाब दिया और कहा नहीं. हालांकि तब्बू ने बीच में टोका और खुलासा किया कि अजय ने उन्हें सेट पर बहुत परेशान किया. इसके बाद कपिल ने अजय से पूछा, ‘आप इतने सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, हमने कभी उनके बारे में कोई विवाद नहीं सुना. क्या आप निर्दोष हैं या आप पकड़े नहीं जा रहे हैं?” अजय ने जवाब दिया और कहा, “जो कुछ भी मैं जानता हूं, मैंने आपसे सीखा है.”

टाइटैनिक पहले अजय को ऑफर किया गया था!

शो के एक सेगमेंट में कपिल शर्मा ने मजाक में अभिनेताओं के बारे में मजेदार अफवाहें पढ़ते नजर आ रहे हैं. अजय के बारे में एक अफवाह को पढ़ते हुए कपिल ने कहा कि, टाइटैनिक पहले अजय को ऑफर किया गया था लेकिन उनकी एक डिमांड थी. अजय के जवाब ने सभी को सकते में डाल दिया. अभिनेता ने कहा, “हां उन्होंने मुझे लिखा था लेकिन जब तक चिट्ठी मुझे मिली, टाइटैनिक पहले ही डूब चुका था.”

30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है भोला

बता दें कि भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और यह अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है. फिल्म में संजय मिश्रा, गजराज राव और विनीत कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने फिल्मफेयर को बताया, “मैंने खुद को एक निर्देशक के रूप में और ज्यादा तैयार किया और जब एक निर्देशक किसी फिल्म की तैयारी करता है तो वह सभी अभिनेताओं के लिए तैयारी करता है. इस प्रक्रिया में निर्देशक ने अभिनेता को अच्छी तरह से तैयार किया.”



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!