Breaking

अजय देवगन से लेकर भूमिका चावला तक, जब द कपिल शर्मा शो पर सेलेब्स ने आने से कर दिया था मना, जमकर उड़ाया था मजाक

अजय देवगन से लेकर भूमिका चावला तक, जब द कपिल शर्मा शो पर सेलेब्स ने आने से कर दिया था मना, जमकर उड़ाया था मजाक


द कपिल शर्मा शो टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट शोज में से एक है. इस शो में इतनी मस्ती होती है कि दर्शक हंसी से लोटपोट हो जाते हैं. हर हफ्ते शो में नये मेहमान आते हैं, जिनकी टांग खिंचाई होती है. हाल ही में शो में कृष्णा अभिषेक की एंट्री हुई है, जो सपना बनकर लोगों को हंसा रही है. हालांकि कई बार इस शो पर गंभीर आरोप भी लग चुके हैं. बीते दिनों भूमिका चावला ने कहा था कि उन्हें कपिल शर्मा शो में बुलाया ही नहीं गया. इससे पहले रफ्तार ने शो की सच्चाई दुनियावालों के सामने लाई थी.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

भूमिका चावला ने द कपिल शर्मा शो को लेकर कही थी ये बात

भूमिका चावला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें जब द कपिल शर्मा शो में इनवाइट नहीं किया गया था, तब उन्हें कितना बुरा लगा था. उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, “मुझे पता नहीं था कि किसी का भाई किसी की जान वाला एपिसोड कब शूट किया गया था, लेकिन उनके पास कुछ रणनीति रही होगी. मुझे एक सेकंड के लिए बुरा लगा, फिर मुझे लगा कि वेंकटेश सर नहीं हैं. फिल्म में हम एक कपल हैं. मैंने अपना कैलकुलेशन किया. चूंकि उन्हें नहीं बुलाया गया था, तो मैं अकेले में क्या कहूंगी? उन तीन जोड़ों को बुलाया गया था, वे युवा हैं, उनका समीकरण अलग है. तो, मैंने सोचा यह ठीक है.”

रफ्तार ने शो की खोली थी सच्चाई

रैपर स्पेशल में आमंत्रित किए जाने के बावजूद रफ्तार कपिल के शो से खुश नहीं थे. एक लाइव चैट में उन्होंने कहा, “मूल रूप से, क्या होता है, हमने काम किया, वहां जाकार ये दिखाना होता है के हम बहुत बड़े हैं, लेकिन जब हम वहां जाते हैं, तो हमें यह दिखाना होता है कि हम बड़े लोग हैं”. उन्होंने आगे कहा, “शोशेबाजी है, जनता के सामने इज्जत बन जाती है, बहुत बड़े लगते हैं, घर पर जब मां बाप देखते हैं, वो कहते हैं ‘वो द कपिल शर्मा शो पे आया था,’ गली-कूचे में हवा बन जाती है वरना उसका असली दुनिया का मूल्य कुछ नहीं है”.

शैलेश लोढ़ा ने साधा था निशाना

शैलेश लोढ़ा ने पिछले साल द कपिल शर्मा शो में दिखाई देने पर विवाद खड़ा कर दिया था. नेटिजन्स ने उनका एक पुराना वीडियो साझा किया, जहां उन्होंने एक बार शो की ‘सकल’ कॉमेडी के लिए आलोचना की थी. वीडियो में शैलेश ने कहा था, “मैं कुछ कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है. एक ऐसी दादी जो हर व्यक्ति को चूमना चाहती है, एक ऐसी बुआ जो शादी के लिए बेटा है, एक पति जो अपनी पत्नी को व्यय करता है.” मैं उस कार्यक्रम में काम करता हूं, जिसमें एक बेटा हर बात पर अपने बाप के पांव छूता है. हालांकि बाद में उन्होंने इसे क्लियर किया.

अजय देवगन ने कही ये बात

साल 2017 में अजय देवगन ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग छोड़ने का फैसला किया जब कपिल सेट पर नहीं पहुंचे. इसने अजय देवगन और फिल्म बादशाहों के उनके सह-कलाकारों को लंबे समय तक उनका इंतजार किया. कथित तौर पर, अजय तब सेट से बाहर चले गए. बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि वह कपिल से परेशान नहीं थे, क्योंकि वह स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि सेट पर कॉमेडियन की अनुपस्थिति के कारण उन्होंने शो छोड़ दिया.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!