आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में नया मोड़, उस रात 17 मिनट कमरे में रुका था एक शख्स, CCTV फुटेज से खुलेगा राज

आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में नया मोड़, उस रात 17 मिनट कमरे में रुका था एक शख्स, CCTV फुटेज से खुलेगा राज


भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में आत्महत्या कर ली. वो वहां अपनी फिल्म लायक हूं मैं नालायक नहीं की शूटिंग के लिए गई थीं. उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार उस रात को एक शख्स आकांक्षा दुबे को उनके होटल के कमरे में छोड़ने आया था.उन्होंने उसके साथ उसके कमरे में करीब 17 मिनट बिताए. पुलिस अब उस शख्स की तलाश कर रही है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

आकांक्षा दुबे ने कमरे में करीब 17 मिनट बिताये थे

आकांक्षा दुबे को उनके होटल के कमरे में कर्मचारियों ने पंखे से लटका पाया था. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अब पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है जो उस रात आकांक्षा को उसके कमरे में छोड़ने आया था और उसने कमरे में करीब 17 मिनट बिताये थे.

मधु दुबे ने इन 2 लोगों पर लगाया आरोप

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने अपनी बेटी की मौत के लिए दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. एक्ट्रेस की मां ने समर सिंह और संजय सिंह पर आकांक्षा की हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने खुलासा किया कि 21 मार्च को समर सिंह के भाई संजय सिंह ने आकांक्षा दुबे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद उन्हें फोन पर दी थी.

CCTV फुटेज पुलिस के कब्जे में

दो आरोपी समर सिंह और संजय सिंह पुलिस की पहुंच से बाहर हैं, जो टीम बनाकर जगह-जगह छापेमारी कर रहे हैं. इंडिया टुडे ने जब वाराणसी के सारनाथ इलाके में सोमेंद्र रेजीडेंसी के होटल स्टाफ से इस गारे में पूछा तो उसने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उनका सिर्फ इतना कहना था कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस के कब्जे में है.

रिपोर्ट आने में अभी वक्त लगेगा

आकांक्षा दुबे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट शहर में उच्चाधिकारियों के नहीं आने के कारण बंद लिफाफे में बंद है. कहा जा रहा है कि रिपोर्ट आने में अभी वक्त लगेगा. हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया मौत का कारण हैंगिंग होना पाया गया है. यानी यह आत्महत्या है मर्डर नहीं. 27 मार्च को एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

2018 में डिप्रेशन से जूझ रही थीं

आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार, आकांक्षा दुबे 2018 में डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उन्होंने एक प्रोफ्रेशनल ब्रेक लिया था. उन्होंने कुछ साल पहले ही वापसी की थी. आकांक्षा भोजपुरी सिनेमा में काफी पॉपुलर थीं. उन्होंने 17 साल की उम्र में मेरी जंग मेरा फैसला नाम की फिल्म से डेब्यू किया था. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव थीं.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!