ऋतिक रोशन के 'वॉर 2' में हुई साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की एंट्री, सामने आई ये डिटेल्स

ऋतिक रोशन के 'वॉर 2' में हुई साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की एंट्री, सामने आई ये डिटेल्स


जूनियर एनटीआर के फैन्स के लिए बड़ी खबर है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार आरआरआर स्टार ने अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत वॉर 2 के लिए हां कह दिया है. अगर ऐसा होता है कि वो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. अयान को इस जासूसी फिल्म की कमान सौंपी गई है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, एनटीआर फिल्म में ऋतिक के कबीर के साथ भिड़ेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि तेलुगू सुपरस्टार फिल्म में विलेन के किरदार में दिखेंगे. यह भी दावा किया गया है कि फिल्म के लिए एक एक्शन से भरपूर फेस-ऑफ लिखा गया है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ भिड़ेंगे जूनियर एनटीआर

वेबसाइट से सूत्र के हवाले से जानकारी दी कि, “जूनियर एनटीआर वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ भिड़ेंगे और यह एक एक्शन एडवेंचर होने जा रहा है. वॉर 2 अब एक ट्रू-ब्लू पैन इंडिया फिल्म है जिसमें उत्तरी और दक्षिणी उद्योग के टॉप सुपरस्टार हैं. आदित्य चोपड़ा का यह कदम वॉर 2 को एक हिंदी फिल्म के लिए व्यापक दर्शकों की अपील करने में सक्षम बनाता है.”

यह पर्दे पर कुछ अलग ही होगा

सूत्र ने आगे बताया कि,“अगर उन्होंने हामी भर दी है तो इसका मतलब है कि वॉर 2 प्लॉट के साथ-साथ स्केल के मामले में फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म को आगे बढ़ा रही है. ऋतिक रोशन बनाम एनटीआर जूनियर सबसे बड़ी स्क्रीन पर अनुभव करने लायक लड़ाई होगी. वॉर आदित्य चोपड़ा के लिए एक फ्रेंचाइजी प्रिय है और वॉर 2 को एक नए लेवल पर ले जाने के लिए वह शुरू से ही स्पष्ट थे और एनटीआर जूनियर के जुड़ाव ने इसे भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बना दिया है.” हालांकि एक्टर की ओर से इसे लेकर कोई बयान सामने आया है.

‘वॉर 2’ का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे

बता दें कि ‘यश राज फिल्म्स’ की फिल्म ‘वॉर 2’ का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक ने मंगलवार को सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में इसका संकेत दिया था. अयान मुखर्जी (39) ने कहा, ‘‘ब्रह्मांड ने मुझे हाल ही में एक बहुत ही खास फिल्म का हिस्सा बनने और निर्देशन करने का मौका दिया. सही समय पर फिल्म के बारे में अधिक जानकारी दी जाएगी. एक अवसर जो मुझे चुनौती देता है और मुझे बहुत उत्साहित करता है…जहां मैं सीखूंगा, प्रेरित होऊंगा और बेहतर बनूंगा. मैंने इसे करने का फैसला किया है.’’



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!