करण जौहर को तो अब जनता ही ठीक करेगी… KRK ने फिल्म निर्माता को जमकर सुनाई खरी-खोटी


KRK On karan Johar: फिल्म निर्माता करण जौहर इन-दिनों सुर्खियों में है. उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि रब ने बना दी जोड़ी के वक्त वह अनुष्का शर्मा को लेकर निश्चित नहीं थे. वह उनका करियर बर्बाद करने वाले थे. करण के इस थ्रोबैक वीडियो को लेकर उनकी काफी आलोचना की जा रही है. बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. अब खुद को क्रिटिक्स बताने वाले केआरके ने भी करण को जमकर लताड़ा है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

केआरके ने करण जौहर को सुनाई खरी-खोटी

कमाल रशिद खान कहे या फिर केआरके को अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर पर्सनल कमेंट करते देखा जाता है. वह अपने किसी न किसी बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहता है. अब उनका टारगेट करण जौहर लग रहे हैं. इसलिए तो उन्हें अनुष्का शर्मा वाले मामला में ट्वीट किया है. केआरके ने लिखा, करण जौहर स्वीकार कर रहे हैं कि वह अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करना चाहते थे और उन्होंने कई अभिनेताओं के करियर को तबाह कर दिया. उन्होंने #SushantSinghRajput के साथ भी यही किया @KanganaTeam @प्रियंका चोपड़ा और भी कई… अब जनता को उसका ख्याल रखना चाहिए.

ये है पूरा मामला

वीडियो में, जो 2016 में 18वें मामी मुंबई फिल्म महोत्सव का है, करण अनुष्का शर्मा के साथ मंच पर थे. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, “मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा के करियर को खत्म करना चाहता था, क्योंकि जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे तस्वीर दिखाई, तो मैंने कहा ‘नहीं नहीं, आपको अनुष्का शर्मा को साइन करने की जरूरत नहीं है. एक और मुख्य अभिनेत्री थी, जिसे मैं चाहता था कि आदि साइन करे.” उन्होंने उसी वीडियो में यह भी स्वीकार किया कि, बैंड बाजा बारात में अभिनेत्री के प्रदर्शन को देखने के बाद, उन्हें लगा कि उन्हें माफी के साथ-साथ प्रशंसा भी करनी चाहिए.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!