क्या सच में शहनाज गिल को डेट कर रहे राघव जुयाल? एक्टर ने अब बताया क्या है सच्चाई, आप भी जान लीजिए


Shehnaaz-Raghav Dating: डांसर और एक्ट्रेस राघव जुयाल, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आ रहे है. राघव फिल्म में कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. जब से ट्रेलर लॉन्च हुआ है, तब से ही कहा जा रहा है कि शहनाज गिल और राघव एक-दूसरे को डेट कर रहे है. दोनों की अफेयर की खबरों ने लोगों का ध्यान खींचा. अब इसपर राघव ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कह दी है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

शहनाज संग डेटिंग पर क्या बोले राघव जुयाल?

राघव जुयाल ने शहनाज गिल के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी. एक्टर ने इसपर सच बताते हुए डीएनए से बातचीत में कहा कि, जो इंटरनेट की चीजें हैं, वो मेरे तक नहीं आ पाती. मुझे नहीं पता कि वो सच है या झूठ…जब तक मैं वो देख ना लूं या सुन ना लूं. आगे उन्होंने कहा कि, मैं फिल्मों के लिए आया हूं और मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक डांसर, एक होस्ट के रूप में देखें. मेरा काम बोले बस.

‘बाकी ये सब चीजें…’

आगे राघव जुयाल ने कहा, बाकी ये सब चीजें(लिंक-अप) है, नहीं है…और ये होगी भी नहीं, क्योंकि मेरे पास वक्त नहीं है. मैं डबल शिफ्ट काम कर रहा हूं. अभी मेरी हालत ऐसी है कि वक्त ही नहीं इन सब चीजों का. तो मैं सिर्फ अपने काम और अपनी फिल्म के बारे में बात करना चाहता हूं. बता दें कि सलमान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी.

सलमान खान ने शहनाज के बारे में कही ये बात

किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान ने शहनाज गिल को ‘आगे बढ़ने’ के लिए कहा था. अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए नर्वस थीं और इससे पहले कि शहनाज गिल जवाब दे पातीं, सलमान खान ने बीच में टोका और कहा, ‘मूव ऑन कर जाओ’. उन्होंने फिर से वही दोहराया और शहनाज ने कहा, ‘कर गई’.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!