Breaking

जब नॉन वेज की वजह से डिब्बाबंद हो गई थी अजय देवगन-संजय दत्त की यह फिल्म, पूरा किस्सा जानकर चौंक जाएंगे आप

जब नॉन वेज की वजह से डिब्बाबंद हो गई थी अजय देवगन-संजय दत्त की यह फिल्म, पूरा किस्सा जानकर चौंक जाएंगे आप


अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म भोला को लेकर लाइमलाइट में है. अजय की फिल्म का ट्रेलर बीते दिन ही रिलीज हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसन्द कर रहे है. इस बीच आपको उनसे जुड़ा एक किस्सा बताते है. अजय और मिलन लुथरिया की जोड़ी ने कच्चे धागे, चोरी चोरी, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई और बादशाहो जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन क्या आप जानते है मिलन, अजय और संजय दत्त को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे, जो एक अजीब वजह के कारण डिब्बाबंद हो गई थी.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

अजय देवगन-संजय दत्त साथ में काम करने वाले थे

दरअसल, अजय देवगन और संजय दत्त एक साथ बीहड़ नामक एक फिल्म में साथ में काम करने वाले थे. ये फिल्म मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित और बंटी वालिया, कुमार गौरव और बबलू पचीसिया द्वारा निर्मित था. ये साल 2000 की बात है. टीम मध्य प्रदेश के ग्रामीण इलाकों और चंबल घाटी में शूटिंग करने की योजना बना रही थी. खबरों की मानें तो यह संजय दत्त के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट था लेकिन इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया.

इस वजह से बंद हो गई थी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बबलू पचीसिया शाकाहारी थे और उनके ऑफिस में नॉन वेज की अनुमति नहीं थी. एक दिन मिलन ने प्री-प्रोडक्शन कार्य पर चर्चा करने के लिए उनके ऑफिस गए. हालांकि दोपहर का समय था तो उन्होंने लंच के लिए नॉन वेज ऑर्डर कर लिया. उन्हें ये बात मालूम नहीं था कि उनके ऑफिस में नॉन वेज लाने की परमिशन नहीं है. जब वो खा रहे थे तो तभी वहां बब्लू आ गए.

खूब हुआ था हंगामा

बब्लू अपने कार्यालय में नॉन वेज खाना देखकर भौचक्के रह गए. दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी कहा-सुनी हुई. बात इतनी बढ़ गई कि फिल्म बंद हो गई. वहीं, अजय देवगन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसमें अजय के साथ एक बार फिर से तब्बू दिखेंगी, जो एक पुलिस ऑफिसर बनी है.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!