दलजीत कौर के पहले पति से निखिल पटेल ने की थी मुलाकात, अब बताया शालीन भनोट से हुई थी क्या बातचीत

दलजीत कौर के पहले पति से निखिल पटेल ने की थी मुलाकात, अब बताया शालीन भनोट से हुई थी क्या बातचीत


टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर ने पिछले महीने ही मुंबई में एक शानदार समारोह में निखिल पटेल संग शादी की. अभिनेता शालीन भनोट से तलाक के बाद उनकी यह दूसरी शादी है. दोनों का एक बच्चा जेडन भी है. दलजीत और निखिल हाल ही में केन्या के नैरोबी में जाकर बस गया है. हाल ही में उन्होंने अपने नए जीवन के बारे में बात की. निखिल ने दलजीत के एक्स हसबैंड शालिन से मुलाकात के बारे में भी बताया.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

हम दोनों जेडन के लिए अच्छा चाहते हैं

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, “मुझे नहीं लगता कि शालिन हमेशा चाहेगा कि जेडन खुश रहे. यह उतना ही सरल है और यह वही है जो मैं अपने दिल की सच्चाई से मानता हूं. हम दोनों जेडन के लिए अच्छा चाहते हैं और यह तो सड़क पर चलने वाला कोई भी व्यक्ति कह सकता है कि जेडन के लिए सबसे अच्छा फैसला है. चाहे वह एक पूरा परिवार हो, भाई-बहन हो, एक सुरक्षात्मक माहौल हो, अच्छी शिक्षा हो, या सामान्य जीवन जीने का तरीका हो. इससे ज्यादा कोई नॉर्मल कुछ जेडन को कोई कुछ दे ही नहीं सकता…बेशक हमारी बातचीत हुई और वह खुश हैं.”

मैं शालीन से कुछ हफ़्ते पहले मिला था

निखिल ने फिर शालीन से मिलने और जेडन के बारे में चर्चा करने पर भी बात की. उन्होंने कहा, “हमारी चर्चा भी हुई थी. मेरी उनसे बातचीत हुई. मैं उनसे कुछ हफ़्ते पहले मिला था और हमने इस पर चर्चा की थी और दलजीत ने अभी-अभी जो कहा था. वह बहुत खुश है. उसने मुझसे कहा कि तुम उसे कुछ चीजें दे सकते हो जो मैं नहीं दे सकता और वह जेडन के नए जीवन से खुश था. आपसी सम्मान था.’

दलजीत ने शालीन पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

बता दें कि दलजीत और शालीन ने 2009 में शादी की थी और 2014 में उनका एक बेटा हुआ. 2015 में दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अर्जी दी. दोनों अपने बच्चे के सह-अभिभावक हैं और अब एक सौहार्दपूर्ण समीकरण है. शालीन के साथ अपने रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “जिस दिन शालीन घर बसाने की योजना बनायेगा मुझे बहुत खुशी होगी. बिग बॉस के दौरान भी जब लोग उनसे कह रहे थे कि किसी को कुछ हो सकता है तो मुझे खुशी हुई. हमारे तलाक को 7 साल हो चुके हैं और हम आगे बढ़ चुके हैं. अगर उसे कोई मिल जाता है और उसकी जिंदगी खुशहाल हो जाती है तो मुझे उससे भी ज्यादा खुशी होगी.”



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!