Breaking

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिश्ते पर AAP सांसद ने लगा दी मुहर, ट्वीट कर दे दी बधाई


परिणीति चोपड़ा इनदिनों आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में दोनों के एकसाथ आउटिंग पर नजर आने के बाद उनकी डेटिंग की अफवाहों ने जोर पकड़ा. दोनों को एक रेस्टोंरेट के बाहर स्पॉट किया गया था. ऐसी अफवाहें हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री जल्द ही राजनेता के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं. शादी की जोरदार चर्चा के बीच राघव के सहयोगी संजीव अरोड़ा ने अब परिणीति और उन्हें बधाई दी है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

संजीव अरोड़ा ने दी बधाई

अभी तक परिणीति और राघव ने चुप्पी साध रखी थी. अब आप नेता संजीव अरोड़ा के इस ट्वीट ने उनके रिश्ते पर मुहर लगा दी है. उन्होंने ट्वीट किया, मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हार्दिक बधाई देता हूं और कामना है कि उनका मिलन ढेर सारा प्यार, आनंद और साहचर्य का आशीर्वाद से भरा रहे. मेरी शुभकामनाएं!!!” इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, किस बात की बधाई दे रहे हो भाई सगाई या शादी की.

मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉर्ट हुईं परिणीति

हाल ही में परिणीति को रविवार शाम मुंबई में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर देखा गया. ऐसे में यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि क्या परिणीति राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल लहंगा पहनेगी?

डिनर डेट पर दिखे थे साथ

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को हाल ही में मुंबई में लंच और डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद डेटिंग की अफवाहें उड़ीं. पैपराजी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में दोनों एक साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. दोनों ने रुककर पैपराजी को पोज भी दिये. हालांकि एक और वीडियो में राघव कार में जाकर बैठ गये, हालांकि परिणीति ने पैपराजी को पोज दिये और कार में बैठने से पहले बात की.

राघव ने कही थी ये बात

राघव ने हाल ही में परिणीति के बारे में और 23 मार्च को राघव से उनकी लगातार मुलाकातों के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया किया कि, आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए, परिणीति के नहीं..




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!