'ये हमारा प्री-हनीमून फेज…', अर्जुन कपूर संग शादी के सवाल पर मलाइका अरोड़ा ने दिया दिलचस्प जवाब, कही ये बात

'ये हमारा प्री-हनीमून फेज...', अर्जुन कपूर संग शादी के सवाल पर मलाइका अरोड़ा ने दिया दिलचस्प जवाब, कही ये बात


बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है. मलाइका अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही है. मलाइका और अर्जुन अपने रिलेशनशिप में काफी खुश है और अक्सर साथ में स्पॉट होते है. हालांकि दोनों के चाहने वाले उनकी शादी के बारे में जानना चाहते है. इस बीच एक्ट्रेस ने शादी के सवाल पर ऐसा कुछ कह दिया, जिससे वो लाइमलाइट में आ गई.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

अर्जुन कपूर संग शादी पर क्या बोलीं मलाइका अरोड़ा

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग अपनी शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी. एक्ट्रेस ने कहा, तलाक के बाद उन्हें उनसे उम्र में छोटे शख्स से प्यार मिला. साथ ही कहा कि प्यार में कोई उम्र की सीमा नहीं होती और शादी की कोई जल्दी नहीं है. माला ने कहा कि फिलहाल वो प्री-हनीमून फेज को एन्जॉय कर रही है.

अरबाज खान से लिया था तलाक

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 2017 में तलाक लिया था. कपल का एक बेटा अरहान है, जो दोनों से काफी क्लोज है. तलाक के बाद एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट करने लगी. हर इवेंट, पार्टी में अक्सर कपल साथ में दिखते है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में शो मूविंग इन विद मलाइका में दिखाई दी थी. शो में फराह खान, भारती सिंह, नेहा धूपिया और करण जौहर जैसे स्टार्स नजर आए थे. जबकि अर्जुन कपूर पिछली बार फिल्म कुत्ते में नजर आए थे.

खान सरनेम हटाया एक्ट्रेस ने

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक लेने के बाद खान सरनेम हटाने पर बात किया था. उन्होंने कहा था, मेरे पास बहुत से लोग थे जिन्होंने मुझे बताया कि मैं सरनेम छोड़ने की सबसे बड़ी गलती कर रही हूं. बहुत सारे लोग मुझसे कहते हैं कि ‘आपको सरनेम के महत्व का एहसास नहीं है.’ मेरे मन में अपने पूर्व ससुराल वालों और परिवार के लिए बहुत सम्मान है.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!