राष्ट्रीय जनता दल ने संगठन को मजबूती देने हेतु नियुक्त किए 6 प्रखंड अध्यक्ष

राष्ट्रीय जनता दल ने संगठन को मजबूती देने हेतु नियुक्त किए 6 प्रखंड अध्यक्ष

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

सिवान: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने संगठन को मजबूती देने के प्रयास में सिवान जिले के किसान प्रकोष्ठ के अंतर्गत 6 प्रखंडों में प्रखंड अध्यक्षों की नियुक्ति की है। इन नियुक्तियों के तहत सिवान सदर प्रखंड के लिए श्री लालबाबू चौधरी, बड़हरिया प्रखंड के लिए श्री शौहराब सिद्दीकी, जीरादेई प्रखंड के लिए श्री अमरनाथ चौधरी, नवतन प्रखंड के लिए श्री सौरभ रंजन श्रीवास्तव, दरौंदा प्रखंड के लिए श्री सुमन कुमार यादव, और अन्दर प्रखंड के लिए श्री हरेराम जी को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

जिला अध्यक्ष श्री आलोक कुमार ने इस संबंध में पत्र जारी करते हुए आशा जताई कि इन सभी युवा कार्यकर्ताओं की नियुक्ति से संगठन को नई ऊर्जा और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि ये सभी लोग सकारात्मक सोच के साथ संगठन के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

इन नियुक्तियों के बाद राजद के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सभी नव-नियुक्त प्रखंड अध्यक्षों को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर पूर्व विधायक सभा अध्यक्ष श्री अवध बिहारी चौधरी, विधायक श्री बच्चा पांडेय, विधान पार्षद श्री विनोद जयसवाल, और जिला अध्यक्ष श्री विपिन कुमार कुशवाहा सहित कई अन्य प्रमुख नेताओं ने इन्हें बधाई दी और संगठन की मजबूती के लिए मिलकर काम करने की बात कही।

राजद के इस कदम को आगामी 8 विधानसभा सीटों पर पार्टी की मजबूती और 2025 में श्री तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के उद्देश्य से देखा जा रहा है। पार्टी का मानना है कि इन प्रखंड अध्यक्षों की नियुक्ति से न केवल संगठन बल्कि ग्रामीण स्तर पर भी राजद को मजबूती मिलेगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!