सुष्मिता सेन की वजह से मिनी माथुर को मिला था पहला ऐड, बोली- एक पल के लिए तो सब…जानें ये मजेदार किस्सा


Mini Mathur First AD: मिनी माथुर एक विज्ञापन एजेंसी में काम कर रही थीं, जब उन्हें एक मॉडल के रूप में पहली नौकरी मिली और जब एक सुपरमॉडल शूट के लिए नहीं आई तो यह सब शुरू हो गया. वह सुपरमॉडल कोई और नहीं बल्कि सुष्मिता सेन थीं. साल 1996 में, जिस मार्केटिंग एजेंसी में मिनी काम कर रही थी, उन्हें धूप के चश्मे के ब्रांड रे-बैन के लिए काम दिया गया. इसी दौरान जब शूटिंग के लिए सुश्मिता नहीं आई, तब उन्हें ऐड करने के लिए कहा गया. पहले तो उन्हें यकीन नहीं हुआ, बाद में उन्होंने ये काफी अच्छे ढंग से किया.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

मिनी माथुर का पहला विज्ञापन

अपने पॉडकास्ट पर साइरस ब्रोचा से बात करते हुए, पूर्व टीवी होस्ट मिनी ने कहा, “मुझे एक मॉडल के तौर पर काम करने का मौका मिला. विज्ञापन के क्रिएटिव डायरेक्टर अभिनव दास उनकी डेस्क के पास से गुजरे और उन्हें एहसास हुआ कि वह एक अच्छी फिट हो सकती हैं. उन्होंने कहा, ‘अरे, मिनी आओ, हम चाहते हैं कि आप इस विज्ञापन के लिए पिच करें, आपको मेकअप नहीं करना है और बस एविएटर चश्मा और एक चमड़े की जैकेट पहननी है और हम देखेंगे’.बाद में, उस विज्ञापन ने उन्हें कई और अवसर दिए, जैसे कि तोल मोल के बोल पर उनका पहला होस्टिंग गिग.

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताई थी पूरी कहानी

उन्होंने 2020 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इसके बारे में विस्तार से लिखा था. उन्होंने रे-बैन के लिए पूरा विज्ञापन भी साझा किया था. एक्ट्रेस ने लिखा, “रेबन के लिए विज्ञापन जिसने अप्रत्याशित रूप से एक टीवी होस्ट के लिए एक विज्ञापन एजेंसी में एमबीए के रूप में मेरे करियर को बदल दिया… बहुत पहले, यह मजेदार है कि जीवन कैसे काम करता है. एक मॉडल एक पिच के लिए नहीं दिखता है. रचनात्मक निर्देशक अभिनव धर ने फैसला किया है मैं- शनिवार की दोपहर मेरी डेस्क पर एक प्रबंधन प्रशिक्षु, काफी अच्छा है और क्लिक करें! @rohitchawlaphotography_ ने क्लाइंट सर्विसिंग प्रशिक्षुओं के लिए आरक्षित तिरस्कार के साथ मुझे खूबसूरती से शूट किया. इसके बाद क्या हुआ, मेरे करियर का रास्ता बदल गया. इस विज्ञापन ने मुझे अधिक से अधिक मॉडलिंग दिलाई काम और अचानक @sanjoykroy ने फैसला किया कि मैं जी पर भारत के पहले गेम शो – तोल मोल के बोल के साथ”.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!