Breaking

सुहाना खान के ब्रांड एंबेसडर बनने पर खुशी से झूमे शाहरुख खान, बोले-मेरी परवरिश का…', स्टारकिड का आया ये जवाब


अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ को लेकर लाइमलाइट में है. भले ही सुहाना की फिल्म रिलीज होने में समय है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. हाल ही में स्टारकिड मेबलिन की ब्रांड एंबेसडर बनी है और इस बात से सबसे ज्यादा खुश उनके पिता है. किंग खान ने अपनी बेटी का वीडियो शेयर कर दिल छूने वाली बात लिखी है. उनके पोस्ट पर सुहाना ने रिप्लाई भी किया है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

शाहरुख खान ने बेटी सुहाना की दिल खोलकर तारीफ की

दरअसल, सुहाना खान मेकअप ब्रैंड मेबलिन की ब्रांड एंबेसडर बन गई है. इस इवेंट में स्टारकिड कंप्लीट रेड आउटफिट में नजर आई. इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत लगी और उन्होंने काफी कॉन्फिडेंस से खुद को कैरी किया. अपनी बेटी का वीडियो शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, “मेबलिन के लिए बधाई हो बेटा. अच्छे कपड़े पहने है…अच्छा बोल रही हो…बहुत खूब. क्या मैं अच्छी परवरिश करने का कुछ श्रेय ले सकता हूं !!’’ लव यू माय लिटिल लेडी इन रेड!”

सुहाना खान का आया रिप्लाई

शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान पर जमकर प्यार लुटाया. इस पोस्ट पर सुहाना ने रिप्लाई करते हुए लिखा, Awwww लव यू. सो क्यूट. इस इवेंट में सुहाना खान ने इवेंट में कहा, “हाय सब लोग… मैं यहां आने और आप लोगों को फिर से देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. हमारे पास अच्छा समय था. इसलिए मैं यहां आने के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हूं और मैं आप लोगों द्वारा वह सब कुछ देखने का इंतजार नहीं कर सकती, जो हमने फिल्माया है. मेबलिन के इतने प्रतिष्ठित प्रॉडक्ट, विशेष रूप से उनके मस्करा अद्भुत हैं. इसका ब्रांड एंबेसडर बनना एक सम्मान की बात है. लेकिन, हां, मैं इस ब्रांड का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित और खुश हूं.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!