स्वास्तिका मुखर्जी ने प्रोड्यूसर के खिलाफ पुलिस में दर्ज करायी शिकायत, लगाया धमकी भरा मेल भेजने का आरोप

स्वास्तिका मुखर्जी ने प्रोड्यूसर के खिलाफ पुलिस में दर्ज करायी शिकायत, लगाया धमकी भरा मेल भेजने का आरोप


लोकप्रिय बांग्ला फिल्म अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी ने अपनी आगामी फिल्म ‘शिवपुर’ के सह-निर्माता और उनके सहयोगियों के खिलाफ धमकी भरे मेल भेजने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को दी. अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि निर्माता और उनके सहयोगियों ने अपने कथित “धमकी वाले मेल” में कथित तौर पर उनके साथ “सहयोग” करने के लिए कहा.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

शिकायत में लगाया ये आरोप

स्वास्तिका ने शहर के गोल्फ ग्रीन पुलिस थाने में दर्ज करायी अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि अभी रिलीज होने वाली फिल्म के सह-निर्माता और उसके सहयोगियों ने उनकी छेड़छाड़ की गई ‘आपत्तिजनक तस्वीरें’ पोर्नोग्राफी वेबसाइट पर लीक करने की धमकी दी है. गोल्फ ग्रीन पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी सह-निर्माता से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, जो वर्तमान में अमेरिका में है.

उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है

आईएएनएस के मुताबिक, स्वास्तिका ने दावा किया कि उन्हें कथित तौर पर सूचित किया गया था कि उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है और इन तस्वीरों को अश्लील वेबसाइटों पर साझा किया जाएगा. स्वास्तिका के मैनेजर को कथित तौर पर रवीश शर्मा नामक किसी व्यक्ति का धमकी भरा ईमेल भी मिला, जिसने संदीप सरकार का दोस्त होने का दावा किया था.

वह एक ‘शानदार’ कंप्यूटर हैकर था

एक्ट्रेस ने कहा, “उसने (रवीश शर्मा) आगे दावा किया कि वह एक ‘शानदार’ कंप्यूटर हैकर था. उसने कहा कि वह मेरी तस्वीरों को ‘मॉर्फ’ करेगा और उन्हें अश्लील वेबसाइटों पर भेज देगा. ईमेल के साथ उसने मेरी दो तस्वीरें भी भेजीं जो कि मॉर्फ्ड और नग्न हैं. यह यौन उत्पीड़न के बराबर है. संदीप सरकार ने स्वीकार किया कि वे परिचित हैं.”

5 मई को रिलीज होगी ‘शिबपुर’

वहीं मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सह-निर्माता के कानूनी प्रतिनिधि ने इस तरह के किसी भी कार्य में शामिल होने से इनकार किया है, उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म के निर्देशक अरिंदम भट्टाचार्य द्वारा उकसाए जाने के बाद अभिनेत्री ने यह कदम उठाया. बता दें कि ‘शिबपुर’ 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें परमब्रत चटर्जी, रजत दत्ता, ममता शंकर, खराज मुखोपाध्याय, सुष्मिता मुखर्जी भी शामिल हैं.

पीटीआई भाषा से इनपुट



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!