HDFC बैंक लूट: 1.20 करोड़ लूटने वाले अपराधियों के नजदीक पहुंची पुलिस, जल्द होगा खुलासा.

HDFC बैंक लूट: 1.20 करोड़ लूटने वाले अपराधियों के नजदीक पहुंची पुलिस, जल्द होगा खुलासा.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

नगर थाना क्षेत्र के जढुआ स्थित एचडीएफसी बैंक से एक करोड़ 19 लाख 60 हजार रुपये लूट मामले में एसआईटी की टीम अपराधियों के नजदीक पहुंच गई है। कई संदिग्धों से पुलिस विभिन्न स्थानों पर पूछताछ कर रही है। लूट के तार मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर से जुड़ रहे हैं। इसके पहले एसआईटी की टीम ने पटना के बेउर में बंद दो लोगों से पूछताछ की थी।

मालूम हो कि नगर थाना क्षेत्र के जढुआ स्थित एचडीएफसी बैंक से पांच अपराधियों ने गुरुवार को दिन दहाड़े एक करोड़ 19 लाख 60 हजार रुपये लूट लिये थे। लूट की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसके बाद पुलिस फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान और इनकी गिरफ्तारी में जुट गई है। एसपी द्वारा गठित एसआईटी की टीम पूरे मामले के खुलासे में जुट गई है।

इस दौरान पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसआईटी की टीम एचडीएफसी बैंक लूट में शामिल अपराधियों के नजदीक पहुंच गई है। पुलिस लगातार मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर जिले की पुलिस के संपर्क में है। इसके पहले एसआईटी की टीम पटना के बेउर जेल में बंद दो लोगों से पूछताछ की थी। जिसमें एक पटना के अनीसाबाद में हुई लूट का आरोपित और महनार का रहने वाला व्यक्ति है, तो दूसरा सदर थाना क्षेत्र का रहने वाला और राजनीतिक रूप से जुड़ा व्यक्ति जो पटना में गांजा के साथ गिरफ्तार हुआ था। एसआईटी की टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़े……

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!