पश्चिम चंपारण में किशोरी से एक-एक कर पांच दोस्तों ने किया दुराचार,  वीडियो बना कर दिया वायरल

 पश्चिम चंपारण में किशोरी से एक-एक कर पांच दोस्तों ने किया दुराचार,  वीडियो बना कर दिया वायरल

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

 

पश्चिम चंपारण जिले के सिरिसिया ओपी क्षेत्र के एक गांव में बीते 8 जून को नाबालिग के साथ चाकू का भय दिखाकर पांच दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पीडि़ता व उसके स्वजन दुष्कर्म घटना को लेकर व्यथित थे, लेकिन लोक लाज की वजह से मौन रह गए। इसबीच, पीडि़ता की अश्लील वीडियो वायरल होने की जानकारी जब पीडि़ता की मां को हुई तो वह थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस तुरंत हरकत में आई और एक आरोपित धीरज महतो का गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। पीडि़ता की मां की शिकायत पर सिरिसिया ओपी में पांच युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दर्ज प्राथमिकी में पीडि़ता की मां ने बताया है कि उसकी नाबालिक बेटी (15) बीते आठ जून को शौच करने के लिए सरेह में गई थी। इसी दौरान आरोपित युवक संजय कुमार (18), अनिल महतो (20), धीरज महतो (24), राजू महतो (20) व पन्नालाल महतो (26) ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया। गांव से आधा किलोमीटर की दूरी पर सुनसान जगह पर ले जाकर चाकू का भय दिखाकर दुराचार किया। फिर संजय और धीरज ने पीडि़ता का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

घटना के करीब दो घंटे बाद पीडि़ता घर पहुंची और अपनी मां को घटना की जानकारी दी । घटना के दिन पीडि़ता के पिता घर पर नहीं थे। परिजनों ने लोक-लज्जा के भय से किसी को घटना के बारे में जानकारी भी नहीं दिया। इसी बीच आरोपितों ने सोशल मीडिया पर दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया। आसपास के लोगों ने वीडियो वायरल होने की जानकारी परिजनों को दी। तब पीडि़ता की मां थाना पहुंची और अपनी बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। शिकायत मिलते ही शनिवार को पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी। शनिवार की रात धीरज महतो को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने बताया कि एक अभियुक्त की गिरफ्तारी हुई है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

यह भी  पढ़े

डेल्टा वेरिएंट का कहर जारी, अब दुनिया के इन देशों में प्रसार, भारत में मिला था पहला मामला.

बूढ़ी मां के लिए श्रवण कुमार बनी बेटी, इलाज के लिए तीन साल से कंधे पर लादकर पहुंचा रही अस्पताल.

चार अवैध शराब के कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

Leave a Reply

error: Content is protected !!