सीवान में खाना खाकर टहल रहे युवक  को चाकू से गोंदा, एक की मौत, दूसरा चिंताजनक

सीवान में खाना खाकर टहल रहे युवक  को चाकू से गोंदा, एक की मौत, दूसरा चिंताजनक

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए तीन को किया गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, राकेश सिंह, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के सीवान जिले के  गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के चौकी हसन गांव में जमकर चाकूबाजी हुआ , जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वही दूसरा युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। इलाज के क्रम में मौजूद समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने बताया कि दो युवक नीतीश कुमार महतो और रोशन कुमार मांझी बुधवार को देर संध्या खाना खाने के बाद चौकी हसन पुल पर टहलने निकले थे। इधर टहलने के दौरान दोनों ने देखा कि कोई अज्ञात व्यक्ति पुल पर बैठा है।
यह देख दोनों ने उससे कुछ पूछा।इसी बात पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। जब तक वे दोनों कुछ समझते इसके पहले ही वह दोनो पर चाकू से प्रहार कर दिया। इधर देखते ही देखते एक युवक को चाकू से गम्भीर रूप से घायल कर दिया।दूसरे युवक को भी चाकू गोदने के बाद आराम से निकल गया। हल्ला मचा तो ग्रामीण पहुंच कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर आये तब तक एक नीतीश कुमार महतो की मौत हो गयी और दूसरा रौशन कुमार मांझी की चिंताजनक स्थिति देख कर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
घटना की सूचना मिलते ही जी बी नगर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने त्वरित कारवाई करते हुए घटना के मुख्य आरोपी दीनदयालपुर गांव के गोलू कुमार को अपने दोस्तों अभिषेक कुमार और शिबू कुमार सहित अन्य को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ के क्रम में यह बात सामने आई कि गोलू ने ही घटना को अंजाम दिया है।पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है।

मृतक नीतीश कुमार महतो की दो माह पूर्व में ही शादी हुई थी।मृतक के पिता दारोगा महतो मजदूरी करते हैं।वहीं उसकी नवविवाहिता रूबी देवी अब विधवा हो गयी है।लोग इस घटना से अंचभित एवं दुखी हैं।

वहीं घायल रौशन कुमार मांझी की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

यह भी पढ़े

संपति को लेकर महिलाओं में बकझक के दौरान मारपीट,एक घायल

बिन्‍दुसार बुजुर्ग पंचायत के वार्ड सात में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चय योजना की उड़ रहीं हैं धज्जियाँ

थाने में शिकायत करने पहुंची रेप पीड़िता, थानेदार ने  रेप सीन समझाने को कहा

Leave a Reply

error: Content is protected !!