सिधवलिया की खबरें : आपदा प्रभावित पांच परिवारों का अनुदान राशि दी गयी

सिधवलिया की खबरें : आपदा प्रभावित पांच परिवारों का अनुदान राशि दी गयी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिधवलिया, गोपालगंज (बिहार):

गोपालगंज जिले के  सिधवलिया प्रखंड के पांच अलग-अलग गांवों के आपदा प्रभावित पांच परिवारों को अंचल कार्यालय द्वारा मृत्यु अनुग्रह अनुदान राशि का चेक मंगलवार को उनके आश्रितों को दी गई । मृत्यु अनुग्रह अनुदान का चेक वितरण कर रहे सीओ अभिषेक कुमार ने बताया कि गंगवा की मृतका सलोनी कुमारी की मा गुड़िया देवी, टंडसपुर के मृतक पवन कुमार यादव की पत्नी लालती देवी और मंगोलपुर के मृतक उपेंद्र सिंह की पत्नी अंजू देवी को चेक दी गयी।पिछले दिनों हुई सड़क दुर्घटना में तीनो के मौत के बाद उनके परिजनों को चार चार लाख रूपए की चेक राशि दी गई वही जलालपुर के पानी में डूबने के कारण प्रवीण कुमार की हुई मौत के बाद मृतक की मां उर्मिला देवी और जोगियार गांव के धनु कुमार की सर्पदंश से हुई मौत के बाद मृतक की मां रेनू देवी को भी चार लाख रुपए का चेक दिया गया। सीओ ने कहा कि पांच आपदा प्रभावित परिवारों को चार चार लाख रूपए की दर से कुल बीस लाख रुपया का चेक मृत्यु अनुग्रह अनुदान राशि के तहत दी गई।

 

पांच लोगों पर अवैध रूप से बिजली जलाने की दर्ज हुई प्राथमिकी

श्रीनारद मीडिया, सिधवलिया, गोपालगंज (बिहार):

पावर सब स्टेशन झंझवा के जेई महम्मद दानिश के बयान पर सिधवलिया थाना में पांच व्यक्तियों के विरुद्ध अवैध रूप से बिजली के उपयोग करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।दर्ज प्राथमिकी में शाहपुर के श्री नारायण राम, गंगवा गांव की माया देवी,विशुनपुरा के अमरकांत कुमार , बखरौर गांव की आरती कुमारी और दिनेश पंडित के विरुद्ध अवैध तरीके से बिजली उपयोग के उपयोग करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

कैंप लगा नौ महिलाओं का हुआ बंध्‍याकरण

श्रीनारद मीडिया, सिधवलिया, गोपालगंज (बिहार):

गोपालगंज जिले के सिधवलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिधवलिया में लगाए गए बंध्याकरण कैंप के तहत कुल नौ महिलाओं का बंध्याकरण का सफल ऑपरेशन किया गया। बंध्याकरण कैंप का नेतृत्व चिकित्सा प्रभारी डॉ मनवर आलम ने किया ।कैम्प में डॉक्टर अशरफ अली ,डॉ अभिजीत कुमार ,विजय राय ,लकी सिंह लाल महम्मद दरोगा कुमार और संगीता सहित कई स्वास्थ्य कर्मी भी मौजूद थे ।

यह भी पढ़े

बोल बम का नारा के साथ कवारियो का जत्था बाबा धाम के लिए किया  प्रस्थान

भारत फाइनेंस के दफ्तर से बंदूक दिखाकर दिनदहाड़े 10 लाख रुपये की लूट.

डॉ० पी०एन०सिंह डिग्री कॉलेज के शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मियों ने कलम बंद आंदोलन शुरू किया

Leave a Reply

error: Content is protected !!