पुराने खाली मकान की छत से लटकती मिली किशोरी की लाश, क्षेत्र में फैल गयी सनसनी

पुराने खाली मकान की छत से लटकती मिली किशोरी की लाश, क्षेत्र में फैल गयी सनसनी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार):

सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के भदायं गांव के आखिरी सुनसान घर मे एक किशोरी का छत से लटकता हुआ शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि बड़हरिया थाना क्षेत्र के भदायं चंवर के पास बांसवारी के पास स्थित एक दशक से खाली पड़े मकान की ओर जब गांव के बच्चे करीब साढ़े चार बजे खेलते हुए पहुंचे तो मकान के एक बिना दरवाजा में कमरा में एक लड़की की लटकती हुई लाश नजर आयी। बच्चे भागते हुए गांव पहुंचे और इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गये। और ग्रामीण किशोरी की पहचानने करने जुट गये। ग्रामीण अभी किशोरी को पहचानने में जुटे ही थे कि उसकी मां और थाना क्षेत्र के हरदोबारा गांव के कृष्णा सिंह की पत्नी सुनीता देवी घटनास्थल पर पहुंच गयी और दहाड़ मारकर रोने लगी।

तब लोगों को यह पता चल सका कि यह शव बड़हरिया थाना क्षेत्र के हरदोबरा गांव के कृष्णा सिंह के 18 वर्षीय पुत्री रंजना कुमारी का है जिसका शव भदायं चंवर के किनारे स्थित स्व मनाका महतो के पुराने मकान के एक कमरे की छत से लटक रहा था। शव को देखते ही तरह तरह की चर्चाएं होने लगीं। बताया जाता है कि रंजना कुमारी गुलाबी रंग फ्रॉक और काले रंग का सेलेक्स पहन रखी थी। जबकि छत से गर्दन में गुलाबी रंग के दुपटा बांधकर लटक गई थी।

जिससे उसकी मौत हो गई है। ग्रामीणों ने बताया को जब साढ़े चार बजे गांव के छोटे छोटे बच्चे खेलने के लिए जब सुनसान कमरे में गए तो छत से लटकती लड़की का शव देखर चीख निकल गई। लड़के भागते हुए गांव में गए और ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकरी मिलने के बाद एएसआई नेसार अहमद दल बल के साथ घटना स्थल पर पहूंचकर पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सिवान भेज दिया।इसके पहले खबर मिलने पर मृतिका की मां सुनीता देवी सहित अन्य परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को देखते ही चीख चीख कर कर रोने लगे।

इधर ग्रामीणों ने घटना के सम्बंध में बताया कि किशोरी की हत्या कही और कर दी गई है और इसे आत्महत्या के रूप देने के लिए गांव के वर्षों से सुनसान पड़े मकान में शव को लटका  दिया गया है। वही कुछ ग्रामीणों का कहना है कि घर से नाराज होकर रंजना इस पुराने सुनसान मकान में पहुची हो और अपने ही दुपटे से आत्म हत्या कर ली हो। मामले की सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होसकती है। वही  जमीन पर टिके हुआ रंजना के पैर यह बताने के लिए काफी है। कि गला दबाकर हत्या कही और जगह की गई और इसका रूप बदलने के लिए पुराने मकान ( यहां दस वर्षों से कोई नहीं रहता है) में टांग दिया गया है। वहीं मृतका के मां सुनीता देवी ने बताया कि सोमवार की शाम 5 बजे से ही घर से गायब थी। और सारे परिजन इसकी खोजबीन लगे थे। अभी हमलोगों को इसकी लाश मिलने की सूचना मिली है तो भगते भागते आये है। मृतिका चार भाई बहनों में दूसरे नो पर है। बड़ी बहन बन्दना को शादी हो चुकी है। जबकि उसके अन्य दो छोटे भाई अनुराग और आकाश हैं।
इस मौके पर बीडीसी सदस्य जुनेद आलम, पूर्व सरपंच जाकिर हुसैन सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे। यह आत्म हत्या या हत्या को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

यह भी पढ़े

कायाकल्प योजनाओं को मूर्त रूप देने के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

सिधवलिया की खबरें : आपदा प्रभावित पांच परिवारों का अनुदान राशि दी गयी

बोल बम का नारा के साथ कवारियो का जत्था बाबा धाम के लिए किया  प्रस्थान

भारत फाइनेंस के दफ्तर से बंदूक दिखाकर दिनदहाड़े 10 लाख रुपये की लूट.

डॉ० पी०एन०सिंह डिग्री कॉलेज के शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मियों ने कलम बंद आंदोलन शुरू किया

Leave a Reply

error: Content is protected !!