महाराजगंज  अकाशी मोड़ के मोबाईल दुकान की शटर काट बारह लाख की संपति चोरी

महाराजगंज  अकाशी मोड़ के मोबाईल दुकान की शटर काट बारह लाख की संपति चोरी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

 

सीवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के अकाशी मोड खान मार्केट में स्थित आजाद कम्युनिकेशन मोबाइल दुकान के शटर को गैस कटर से काटकर अज्ञात चोरों ने करीब 12 लाख रुपए की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना गुरुवार की रात्रि की है।

इस संबंध में आजाद कम्युनिकेशन के मालिक मोहम्मद आजाद ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

घटना के संबंध में दुकान मालिक ने बताया कि गुरुवार की रात तकरीबन 9:30 बजे तक अपनी दुकान बंद करने के बाद घर पर चला गया था। सुबह स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें जानकारी मिली कि आपके दुकान के शटर को चोरों द्वारा गैस कटर से काटकर दुकान से चोरी की वारदात को अंजाम दी गई है।

इसी दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ।

मैं घटना की जानकारी सुनते ही भागते हुए अपने दुकान पर पहुंचा तो देखा कि अज्ञात चोरों ने उनके दुकान में रखे स्मार्टफोन और गले में रखे तकरीबन 15 से 16 हजार रुपये कैश जो गुरुवार को बिक्री होने के बाद वैसे ही गले में छोड़ दिया था। उसकी चोरी कर ली है। इसके साथ ही चोरों ने एलसीडी समेत कई सामग्रियों पर हाथ साफ कर लिया है। दुकान मालिक ने एक अनुमान के तहत बताया है कि उनकी दुकान से करीब 10 से 12 लाख रुपए की संपत्ति की चोरी हुई है। बताते चलें कि अकाशी मोड़ के खान मार्केट में आजाद कम्युनिकेशन चर्चित दुकानों में से एक है।

घटना की सूचना पर जुटी लोगों की भीड़।

इस दुकान में बजाज का क्रेडिट कार्ड तथा जीरो फीसदी ब्याज के साथ लोगों को EMI पर मोबाइल उपलब्ध कराया जाता था। दुकान मालिक ने बताया कि उनके दुकान से रियलमी,वीवो,ओप्पो,सैमसंग समेत दर्जनों कंपनियों का फोन उपलब्ध है। चोरों ने इन्हीं दोनों में से तकरीबन 10 से 12 लाख रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया है। इधर घटना के बाद महाराजगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े

केचुआ उर्वरक उत्पादन एवं उपयोग प्रशिक्षण हुआ सम्पन्न

Raghunathpur:जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में चक्रपाण बाबा के स्थान पर 24 घण्टे का महाअष्टयाम सम्पन्न

बदमाशों ने स्वर्ण व्यापारी को गोली मारी

स्वतंत्रता के मनीषियों ने नैतिक मूल्यों को जीवन में उतारा था,कैसे?

प्रशिक्षित युवाओं व युवतियों के लिये रोजगार मेला का आयोजन

Leave a Reply

error: Content is protected !!