उर्फी जावेद रोजाना क्यों सुर्खियों में रहती हैं ?

उर्फी जावेद रोजाना क्यों सुर्खियों में रहती हैं ?

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

उर्फी जावेद ऐसी सिलेब हैं, जिनके पास कोई सीरियल, फिल्म या वेब सीरीज नहीं फिर भी रोजाना सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। लोग उन्हें ट्रोल करें, उनके बारे में नेगेटिव बोलें उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता। उर्फी अपने दिल की बात बिंदास होकर बोलती हैं। एक रीसेंट इंटरव्यू में उर्फी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की। उन्होंने अपने एक्स पारस कलनावत, लाइफ के स्ट्रगल्स और अंजलि अरोड़ा पर भी बोला।

क्या पपराजी को देती हैं पैसे?

उर्फी जावेद अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। मुंबई में सिलेब्स के बीच उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में उर्फी ने कई इंट्रेस्टिंग खुलासे किए। उनसे कहा गया कि बहुत से लोगों को लगता है कि उर्फी को पपराजी इतना कवर करती है और वीडियोज वायरल होते हैं, इसके वह पैसे देती हैं। इस पर उर्फी ने जवाब दिया, मैं काइली जेनर हूं क्या। कहां से आया इतना पैसा। कभी तो लोग बोलते हैं कि इसके पास कपड़े खरीदने के पैसे नहीं हैं।

ऐसे चलता है फोटोग्राफर्स को पता

जब पूछा गया कि फोटोग्राफर्स को कैसे पता चलता है कि यह एयरपोर्ट से आ रही है या जा रही है। इस पर उर्फी ने बताया कि हर ऐक्टर की पीआर टीम होती है। पीआर पैप्स को बताते हैं कि वे आ रहे हैं। उर्फी ने बताया कि सिलेब्स कभी सलॉन के बार ऐसे-वैसे कैंडिड पोज करते भी दिखें तो ये सब ड्रामा होता है। कभी-कभी ऐसा होता है कि वे अचानक मिल जाएं लेकिन ज्यादातर वक्त पीआर टीम ही बताती है।

कर्ज में डूबी थीं उर्फी जावेद

उर्फी ने बताया कि लोग नहीं जानते कि उनकी जिंदगी में क्या दिक्कतें हैं। वह किस बैकग्राउंड से हैं। ऐसे कपड़े पहनकर पोज करना उनकी रोजी-रोटी का अकेला साधन है। अगर वह ऐसा नहीं करेंगी तो क्या होगा। उर्फी ने बताया कि 8 साल तक उनके पास पैसे नहीं थे। बिग बॉस में भी वह उधार लेकर गई थीं। जब वह बिग बॉस से बाहर आई तो बहुत कर्जे में थीं। बिग बॉस ओटीटी में एक हफ्ते के लिए थीं तो वहां भी ज्यादा कमाई नहीं हुई थी। उर्फी ने कहा कि अगर वह ऐसे करके पैसे कमा ले रही हैं तो क्या दिक्कत है।

रिलेशनशिप पर बोलीं उर्फी

उर्फी से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो वह बोलीं कि वह बिग बॉस में गईं तब तक रिलेशनशिप में थीं। वह अब भी उस इंसान की दोस्त हैं। वह कभी किसी के साथ हुई भी तो इसे पब्लिक में नहीं लाएंगी क्योंकि उन्हें बहुत गालियां मिलती हैं। वह नहीं चाहतीं कि उनसे जुड़े इंसान को भी इस तरह की नफरत मिले। वहीं पारस कलनावत के लिए उर्फी ने कहा कि वह उनके एक्स रह चुके हैं। अब दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है। उर्फी ने यह भी हिंट किया कि पारस शायद कंट्रोलिंग थे। उन्होंने कहा कि अगर वह पारस के साथ होतीं तो उर्फी जावेद नहीं होतीं।

बोलीं- अंजलि अरोड़ा हैं विक्टिम

सिद्धार्थ ने उनसे अंजलि अरोड़ा के कथित वायरल एमएमएस पर राय जाननी चाही तो उर्फी अंजलि के फेवर में बोलीं। उर्फी बोलीं कि अगर उस क्लिप में अंजलि थीं भी तो भी वह गुनहगार नहीं विक्टिम ही हैं। अगर कोई लड़की खुद को सेक्स करते रिकॉर्ड भी करती है और बिना मर्जी के उसकी क्लिप वायरल की जाए तो वह विक्टिम है। उसने खुद के लिए वीडियो अपने लिए रिकॉर्ड किया है, लीक करना उसके साथ गलत ही है। उर्फी बोलीं भारत में किसी का रेप भी हो जाए तो लोग कहते हैं कि ऐसे कपड़े पहने थे।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!