पटना में लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने 4 लोगों को मारी गोली

पटना में लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने 4 लोगों को मारी गोली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क, पटना –

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. आए दिन बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देकर आसानी से मौके से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके में पटेल नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम गेट नंबर 2 के पास का है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने बोरिंग रोड में हॉस्टल चलाने वाली मीरा कुमारी से चेन लूट ली और विरोध करने पर चार लोगों को गोली मार दी.
बताया जाता है कि पीड़िता मीरा अपने अन्य साथियों के साथ एक बाइक और स्कूटी पर जा रहे थे, जहां रास्ते में कुछ बदमाशों ने उनसे लूटपाट शुरू कर दी. उनके स्टाफ ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनके तीन स्टाफ सोनू, अभिषेक और आशीष के साथ ही स्टाफ की बेटी काजल को गोली मारकर घायल कर दिया. चेन लूटने और इन 4 लोगों को गोली मारने के बाद एक बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां से फरार हो गए.
घटना बुधवार रात करीब 12:30 बजे की है. मीरा कुमार के पति मनोज कंकड़बाग में हॉस्पिटल चलाते हैं. परिवार कृषि नगर, एजी कॉलोनी में रहता है. घायलों को शेखपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल चारों की हालत खतरे से बाहर है.
घटना की सूचना मिलने के बाद शास्त्री नगर थाना की पुलिस के साथ एसपी सचिवालय भी मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की छानबीन करने के साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. वहीं घायल महिला के पति अभिषेक कुमार ने बताया कि पटेल नगर से लेकर ऊर्जा स्टेडियम वाली रोड पर कहीं भी पुलिस नहीं थी. इस वजह से बाइक सवार अपराधी चेन लूटने और 4 लोगों को गोली मारने के बाद आराम से फरार हो गए.

यह भी पढ़े

सिधवलिया की खबरें :  शराब के नशे में एक गिरफ्तार

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्वविद्यालय इकाई महात्मा गाँधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय, मोतिहारी, बिहार की बैठक संपन्न ।

सीवान में लोगों ने मोबाइल चोर को रंगेहाथ पकड़ा

बदमाशों ने कट्टा भिड़ा दवा दुकानदार से लूटे 7.95 लाख

भूकंप से 10 फीट तक खिसक गया तुर्किये,कैसे?

Leave a Reply

error: Content is protected !!