Breaking

WPL 2023 Harmanpreet Kaur takes stunning one handed catch of Devika Vaidya in Mumbai Indians Women vs UP Warriorz Viral Cricket Video

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 का 15वां मुकाबला शनिवार को मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला गया। इस मैच में दोनों टीमों ने कई आसान कैच टपकाए। हालांकि, कप्तान हरमनप्रीत कौर ने एक अद्भुत कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हरमनप्रीत की फुरती की कमेंटेटर्स से लेकर क्रिकेट फैंस ने खूब सराहना की, क्योंकि उन्होंने बहुत कम रिएक्शन टाइम में कैच लपका। आप भी कैच देखकर कह उठेंगे वाह क्या नजारा है।

दरअसल, बाएं हाथ की सलामी बल्लेबाज देविका वैद्य पारी के पहले ओवर में केवल 1 रन बना पाईं। ऐसे में उनपर हाथ खोलने का दबाव था। हेली मैथ्यूज जैसे ही दूसरे ओवर में गेंदबाजी के लिए आईं तो देविका ने पहली गेंद पर शॉट खेलने का प्रयास किया। देविका सही से कनेक्ट नहीं कर पाईं और गेंद बल्ले का किनारा लेकर पहली स्लिप में हरमनप्रीत के पास चली गईं। हरमनप्रीत चौकन्नी थीं और उन्होंने फौरन डाइव लगाकर एक हाथ से कैच पकड़ लिया। गेंद उनकी उंगलियों में फंस गई और देविका को पविलियन लौटना पड़ा। उन्होंने 7 गेंदों का सामना करने के बाद एक रन बनाया।

देखें वीडियो…

गौरतलब है कि मुंबई ने टॉस गंवाने के बाद निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट गंवाकर 127 रन जोड़े। मुंबई के लिए सर्वाधिक रन हेली मैथ्यूज ने बनाए। उन्होंने 30 गेंदों में 1 चौके और 3 छक्कों की मदद से 35 रन की पारी खेली। इस्सी वोंग ने 19 गेंदों में 32 रन बनाए। वहीं, हरमनप्रीत ने 22 गेंदों में 25 रन का योगदान दिया। उन्होंने 3 चौके ठोके। हरमनप्रीत पांचवीं प्लेयर की रूप में 14वें ओवर में आउट हुईं। उन्हें दीप्ति शर्मा ने सिमरन शेख के हाथों कैच कराया। 

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!