मांझी की खबरें ः शराब  भरा  ट्रक के साथ दो लोग गिरफ्तार

मांझी की खबरें ः शराब  भरा  ट्रक के साथ दो लोग गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया‚ सचिन पांडेय‚ मांझी‚ सारण (बिहार)

सारण जिले के मांझी प्रखंड के बलिया मोड़ से शनिवार को पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर शराब से भरा एक ट्रक को जप्त किया है। वही दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस अगली कार्रवाई में जुट गई है। थानाध्यक्ष अशोक दास ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक डीसीएम ट्रक से शराब की बड़ी खेप लायी जा रही है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दास के नेतृत्व में एलटीएफ उत्पाद विभाग एवं माझी थाना कर टीम गठित कर उक्त ट्रक को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया गया।

उक्त ट्रक के यूपी से के तरफ से आते ही टीम ट्रक को रोककर जांच करने लगी। पहले तो चालक कुछ भी होने से इनकार करते हुए ट्रक पर सिर्फ गद्दा लोड होने की बात बताई। लेकिन जब गद्दा हटाकर देखा गया तो पूरा ट्रक शराब के कार्टून से भरा पड़ा था। गद्दे के आड़ में शराब का तस्करी किया जा रहा था।

पुलिस ने डीसीएम ट्रक से 474 कार्टून शराब बरामद की है। जिसकी मात्रा 4244 लीटर है। वहीं चालक एवं उप चालक को गिरफ्तार किया गया है। शराब को हरियाणा से ले जाकर कोलकाता में डिलीवरी देना था। गिरफ्तार लोगों में अमृतसर निवासी लाल सिंह का पुत्र लखन कुमार एवं ग्राम प्रसाद का पुत्र पवन कुमार शामिल हैं।

 

शिखा कुमारी ने ऑल इंडिया सैनिक स्कूल परीक्षा में बालिका वर्ग में सफलता हासिल किया

श्रीनारद मीडिया‚ सचिन पांडेय‚ मांझी‚ सारण (बिहार)

दाउदपुर। दाउदपुर थाना क्षेत्र के सिसवां खुर्द गांव निवासी राज कुमार सिंह की पुत्री शिखा कुमारी ने ऑल इंडिया सैनिक स्कूल परीक्षा में बालिका वर्ग मे प्रदेश में तीसरा और देश मे बीसवा स्थान हासिल किया है। परीक्षा का परिणाम आते ही शिखा के परिवार में खुशी की लहर दौड़ गयी। जिसमे ऑल इंडिया रैंक में 220 स्थान हासिल किया हैं। इनका चयन सैनिक स्कूल पंजाब के कपूरथला में हुआ है। इनके दादा व पूर्व सहायक नन्दलाल सिंह कॉलेज के सुरेश प्रसाद सिंह ने कहा कि शिखा प्रारम्भ काल से ही अपनी शिक्षा को प्राथमिकता दिया हैं। वह आगे चलकर आर्मी में ही डॉक्टर बन मरीजो के साथ-साथ राष्ट सेवा करना चाहती है। शिखा ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने विद्यालय,माता-पिता व दादी-दादी देती हैं।

 

कुलपति ने  नन्दलाल सिंह महाविद्यालय का किया औचक निरीक्षण

श्रीनारद मीडिया‚ सचिन पांडेय‚ मांझी‚ सारण (बिहार)
दाउदपुर। जेपी विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ फारूक अली ने शनिवार को नन्दलाल सिंह महाविद्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने पीजी क्लास के वर्ग कक्ष में पठन-पाठन की जानकारी ली और छात्र-छात्रोंओ की अधिक उपस्थित के लिए शिक्षकों को कई अहम जानकारी दी।

इस दौरान उन्होंने सभी वर्गों का जांच पड़ताल की और उपस्थिति पंजी समेत अन्य आवश्यक कागजातों का बारीकी से निरीक्षण किया तथा कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए। कुलपति ने सभी शिक्षकों को स्पष्ट निर्देश दिया कि जो छात्र वर्ग में उपस्थित नही है उनका रजिस्टर में अटेंडेंस काट दिया जाए। वही सभी वर्गों में नामांकित छात्र-छात्राओं की संख्या बड़े इसके लिए अपने स्थानीय स्तर से पहल करे।

इस दौरान उन्होंने महाविधालय में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया और महाविद्यालय के डोनर जितेंद्र सिंह के द्वारा कराए जा रहे कार्यों की सरहाना की। साथ ही विकास कार्य पर संतुष्टि व्यक्त और कहा कि महाविद्यालय का विकास प्रगति है। इस मौके पर महाविद्यालय के प्रचार्य डॉ केपी श्रीवास्तव, संजय सिंह,आलोक सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे।

यह  भी पढ़े

एन. एस. एस. शारीरिक श्रम के प्रति सम्मान का भाव जगाता है : प्रो. प्रियंवद

कुलपति ने जेड. ए.इस्लामिया महाविद्यालय में एन. एस. एस. के विशेष शिविर का किया उदघाटन

Malaika Arora: तलाक के बाद ‘खान’ सरनेम हटाने को लेकर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, लोगों ने बताई थी बड़ी गलती

‘लड़कियों को पैसे वाला ब्वॉयफ्रेंड चाहिए’ वाले बयान पर सोनाली कुलकर्णी ने मांगी माफी, बोलीं- ऐसा कहने के बाद..

रवीना टंडन ने नॉर्वे डांस ग्रुप के साथ ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किया धमाकेदार डांस, नजरें हटाना मुश्किल, VIDEO

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह मुंबई एयरपोर्ट से सिंगापुर के लिए रवाना, फैंस ने पूछा ‘कहां हैं पवन सिंह’

Leave a Reply

error: Content is protected !!