OnePlus 11 for free with new 100 days no regret program here is how it works – Tech news hindi

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

टेक कंपनी OnePlus की ओर से पिछले महीने अपना फ्लैगशिप फोन OnePlus 11 लॉन्च किया गया है, जिससे जुड़ा नया ऑफर आपको खुश कर देगा। कंपनी को अपने पावरफुल स्मार्टफोन पर इतना भरोसा है कि इसे 100 दिनों के लिए फ्री में इस्तेमाल करने का मौका ग्राहकों को दे रही है। वनप्लस का कहना है कि अगर 100 दिनों तक इस्तेमाल करने के बाद भी यूजर को फोन पसंद नहीं आता है तो वह फोन वापस कर सकता है और कंपनी सारे पैसे वापस कर देगी। यानी कि नया OnePlus फोन आजमाने का बेहतरीन मौका मिल रहा है। 

वनप्लस की ओर से नया ‘100 डेज नो रिग्रेट’ प्रोग्राम लॉन्च किया गया है, जिसके तहत OnePlus 11 का अनुभव 100 दिनों के लिए लेने का मौका यूजर्स को मिलेगा। इस प्रमोशनल ऑफर का फायदा यूजर्स को लिमिटेड टाइम के लिए मिल रहा है और कंपनी की वेबसाइट से पावरफुल फोन खरीदने वाले ही इस प्रोग्राम का हिस्सा बन सकेंगे। प्रोग्राम के तहत खरीदने के बाद 100 दिनों तक फोन इस्तेमाल करने के बाद यूजर्स का अनुभव अच्छा ना रहे तो वे डिवाइस वापस करते हुए अपने पैसे वापस ले सकते हैं और कोई पेनाल्टी नहीं पड़ेगी। 

OnePlus का सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन 17,000 रुपये से कम में, आया खास ऑफर

कैसे बन पाएंगे नए प्रोग्राम का हिस्सा? 

20 मार्च को लॉन्च किया गया वनप्लस का ‘100 डेज नो रिग्रेट’ प्रोग्राम 30 अप्रैल तक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से फोन खरीदने वालों के लिए लागू होगा। यानी कि सबसे पहले आपको OnePlus.com वेबसाइट से (ध्यान दें- Oneplus.in से नहीं) OnePlus 11 स्मार्टफोन खरीदना होगा। डिलिवरी मिलने के बाद 15 दिनों के अंदर यह डिवाइस रजिस्टर करना होगा। इसके बाद आप फोन इस्तेमाल कर सकेंगे। अनुभव अच्छा ना रहने पर वेबसाइट पर उसका रिटर्न रिक्वेस्ट किया जा सकेगा और कंपनी डिवाइस वापस ले लेगी। डिवाइस के इंस्पेक्शन के बाद आपके सारे पैसे रिफंड के तौर पर वापस कर दिए जाएंगे। 

अनोखा प्रोग्राम क्यों लाई है OnePlus? 

चाइनीज टेक ब्रैंड का कहना है कि इस प्रोग्राम के चलते यूजर्स पूरी तरह OnePlus 11 से संतुष्ट होने पर ही इसका इस्तेमाल जारी रखेंगे और कंपनी को अपने इस डिवाइस पर पूरा भरोसा है। 100 दिनों का वक्त इसलिए दिया जा रहा है, जिससे यूजर्स देख सकें कि रोजमर्रा की जिंदगी में यह स्मार्टफोन कैसा परफॉर्म कर रहा है और इसे इस्तेमाल करने पर कोई दिक्कतें तो नहीं आ रहीं। साफ है कि कंपनी को उम्मीद है कि ज्यादातर ग्राहक इस डिवाइस से संतुष्ट होंगे और इसका इस्तेमाल जारी रखना चाहेंगे। प्रीमियम फोन का अनुभव लेना चाहते हैं तो यह बेहतरीन मौका है। 

OnePlus Pad टैबलेट बुक करने पर मिलेगा फ्री स्पेशल गिफ्ट, जानें कब खरीद पाएंगे यह टैबलेट

भारत में इतनी है OnePlus 11 की कीमत

भारतीय मार्केट में OnePlus 11 के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत 56,999 रुपये रखी गई है और 16GB रैम को साथ 256GB स्टोरेज वाले दूसरे वेरियंट को 61,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस अमेजन से खरीदा जा सकता है और दो कलर ऑप्शंस- इटर्नल ग्रीन और टाइटन ब्लैक में उपलब्ध है। फोन में 50MP ट्रिपल कैमरा, Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर, 6.7 इंच 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 100W फास्ट चार्जिंग वाली 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन Android 13 पर आधारित OxygenOS और 16MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!