Bad news for Chennai Super Kings and Lucknow Super Giants before IPL 2023 Mukesh Chaudhary and Mohsin Khan may be out

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर होने वाले खिलाड़ियों की ऐसे लग रहा है फौज तैयार होती जा रही है। इस लिस्ट में अब दो नए खिलाड़ियों के नाम भी जुड़ सकते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के तेज गेंदबाज मोहसिन खान आईपीएल 2023 से चोट के चलते बाहर हो सकते हैं। दोनों ही युवा खिलाड़ी लेफ्ट आर्म पेसर हैं और दोनों ने ही पिछले साल अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी टीम की ओर से आईपीएल में डेब्यू किया था।

दोनों ने ही अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित भी किया था। पिछले सीजन में मुकेश चौधरी ने 13 मैचों में 16 विकेट चटकाए थे। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन पहले ही इसकी पुष्टि कर चुके हैं। उन्होंने क्रिकबज पर कहा, ‘हम मुकेश का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हमें उनको लेकर ज्यादा उम्मीद नहीं है। वह पिछले सीजन में हमारे लिए अहम गेंदबाज रहा था और ऐसे में अगर वह यह सीजन नहीं खेल पाता है, तो यह हमारे लिए काफी दुर्भाग्यपूर्ण होगा।’

मुकेश फिलहाल बेंगलुरु में नैशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) में रिहैब से गुजर रहे हैं। मुकेश करीब सात सालों से डोमेस्टिक सर्किट में हैं, लेकिन अभी तक महज 13 फर्स्ट क्लास मैच ही खेल पाए हैं। वहीं मोहसिन की बात करें तो पिछले सीजन में उन्होंने 9 आईपीएल मैचों में 14 विकेट चटकाए थे और 6 से कम के इकॉनमी रेट पर रन खर्चे थे। एलएसजी को प्लेऑफ में पहुंचाने में उनका बड़ा हाथ रहा था।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!