भगवानपुर हाट की खबरें : जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष टुनटुन प्रसाद के बनने से कार्यकर्ताओं में खुशी

भगवानपुर हाट की खबरें : जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष टुनटुन प्रसाद के बनने से कार्यकर्ताओं में खुशी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान):

बिहार प्रदेश जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश उपाध्याय टुनटुन प्रसाद को बनाए जाने से कार्यकर्ताओं के खुशी की लहर है । टुनटुन प्रसाद मुख्यमंत्री के काफी करीबी के रूप में
जाने जाते है । टुनटुन प्रसाद पूर्व में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सदस्य रह चुके है । सामाजिक एवं राजनीतिक तानाबाना के माहिर टुनटुन प्रसाद जिले में अति पिछड़ा वर्ग के नेता के रूप में शुमार है । प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने से समर्थकों व क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है ।
बधाई देने वालो में श्याम प्रसाद , सुनील प्रसाद , बबन महतो , मुकेश सिंह , उपेंद्र प्रसाद, राजेश प्रसाद, अनिल महतो, जयकरण महतो आदि शामिल है ।

 

सम्राट चौधरी के भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनने पर खुशी
श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान):

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सम्राट चौधरी को बिहार प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष है। भाजपा के जिला मंत्री अवधेश पांडेय, भगवानपुर मंडल अध्यक्ष सुजीत पांडेय, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल राज पांडेय, योगेन्द्र प्रसाद, दारा सिंह, वीरेन्द्र सिंह, सुनील कुमार ठाकुर सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि सम्राट चौधरी के अध्यक्ष बनने से बिहार में संगठन और मजबूत होगा। जिला भाजपा मंत्री अवधेश कुमार पांडेय ने कहा कि सम्राट चौधरी
को प्रदेश का अध्यक्ष बनाए जाने से युवाओं में काफी उत्साह है ।

 

रामनवमी को निकाली जाएगी भव्य शोभायात्रा
श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान):

प्रखंड क्षेत्र में श्रीराम जन्मोत्सव(रामनवमी) को भव्य शोभायात्रा निकालने के लिए कार्यकर्ता पूरे जोरशोर के साथ जुटे हुए हैं। प्रखंड के विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता इसकी तैयारी में जोरशोर के साथ लगे हुए हैं। यह शोभायात्रा प्रखंड क्षेत्र के चौरासी गांव के शिव मंदिर से एन एच 227 ए शुरू होकर मलमलिया एन एच 331 से होते हुए भगवानपुर मुख्यालय तक निकाली जाएगी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खंड कार्यवाह कर्ण सिंह, बजरंग दल के प्रखंड संयोजक संतोष श्रीवास्तव, विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष इंद्रजीत , प्रखंड मंत्री अजीत सिंह, सह संयोजक गोलू सिंह व अन्य कार्यकर्ता शोभायात्रा को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। आयोजको ने बताया कि भगवान श्री राम जन्मोत्सव को ले पूरे प्रखंड में लोगो से मिलकर आयोजन में शामिल होने का न्योता दिया जा रहा है ।

 

यह भी पढ़े

बड़हरिया में डीएम-एसपी की उपस्थिति में हुई शांति समिति की बैठक

तीन ग्रहों की खगोलीय घटना:30 साल बाद आज दिखा

Raghunathpur: डीएवी स्कूल पंजवार में वार्षिक परीक्षा का परिणाम हुआ घोषित

विद्यार्थी बने रहना हमें विनम्र बनाता है,कैसे?

ज़िले के चार स्वास्थ्य संस्थानों को कायाकल्प कार्यक्रम के अंतर्गत मिला राज्यस्तरीय सम्मान 

विश्व टीबी दिवस- स्वास्थ्य संस्थानों के अधिकारी एवं कर्मियों ने चलाया जागरूकता अभियान:

मानहानि कानून और सांसदों की अयोग्यता का क्या मामला है?

Leave a Reply

error: Content is protected !!