Rohit Sharma shares special message for Harmanpreet Kaur led Mumbai Indians ahead of WPL 2023 Final against Delhi Capitals

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (एमआई) रविवार को महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। खिताबी मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई के फाइनल में उतरने से पहले ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने उसकी हौसला अफजाई करते हुए एक खास संदेश शेयर किया है। बता दें कि रोहित के नेतृत्व वाली एमआई पुरुष टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल फ्रेंचाइजी है, जिसने पांच ट्रॉफी अपने नाम की हैं। 

रोहित के स्पेशल मैसेज का वीडियो मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। वीडियो में रोहित कहते हैं, ”मैं हमारी महिला टीम को फाइनल के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। पिछले चार हफ्तों में आप सभी  जिस तरह खेलीं, मैंने वाकई उसका लुत्फ उठाया। अब फाइनल है और आपको हर रोज फाइनल खेलने का मौका नहीं मिलता। ऐसे में एक ही समय पर इंजॉय करना और माहौल का आनंद लेना महत्वपूर्ण है। यह अमेजिंग होने वाला है। हम आपको चीयर करेंगे। मैदान पर जाएं और अपना बेस्ट दें।”

मुंबई पुरुष टीम के अन्य खिलाड़ियों सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा और टिम डेविड ने भी हरमन ब्रिगेड को शुभकामनाएं दीं। सूर्यकुमार ने कहा, ”मुंबई की लड़कियां फाइनल में हैं, पूरे फॉर्म में हैं। एक परिवार के रूप में मैं आप सभी को डब्ल्यूपीएल फाइनल के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मैं आपको चीयर करने लिए उत्सुक हूं।” तिलक ने कहा, “मुंबई इंडियंस की महिला टीम को शुभकामनाएं। हम आपको सपोर्ट कर रहे हैं और उम्मीद है कि पहला खिताब जीतेंगे।” डेविड ने कहा, “फाइनल के लिए एमआई महिला टीम को शुभकामनाएं। अब तक का सीजन शानदार रहा है।”

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!