चंवर से युवक का शव हुआ बरामद,क्षेत्र में सनसनी

चंवर से युवक का शव हुआ बरामद,क्षेत्र में सनसनी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार):

सीवान जिला के बड़हरिया प्रखंड के जीबी नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर चंवर स्थित पोखरे में 20 वर्षीय युवक का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सोमवार की दोपहर को सिकंदरपुर चंवर में शौच करने पहुंचे एक आदमी ने पोखरे में तैरते हुए शव को देखा तो भागते हुए गांव पहुंचा। इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण सिकंदरपुर चंवर में पहुंचे तो एक 20 वर्षीय युवक के शव को पानी में तैरता हुआ पाया।

खबर मिलते में घटनास्थल पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। भीड़ में मौजूद युवक के परिजनों ने युवक को पहचान लिया। उसकी पहचान जीबीनगर थाना क्षेत्र के  सिकंदरपुर गांव के उतिम चौहान का 20 वर्षीय पुत्र राहुल चौहान के रुप में हुई। वह 24 मार्च की सुबह यानी गत  3 दिनों से लापता था। आज उसका शव सिकंदरपुर चंवर स्थित तालाब के पानी से तैरता हुआ बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलते ही चाड़ी ओपी पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा लिखा और फिर ग्रामीणों के आग्रह पर परिजनों को सौंप दिया। जिसका परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों ने बताया कि वह नाराज होकर घर से कमाने के लिए कहीं चला जाता था। इस बार भी ग्रामीणों ने समझा कि वहीं कमाने चला गया।

वैसे वह चाड़ी बाजार पर पलदारी का काम करता था। वहीं ग्रामीणों कहना है कि नशे का अभ्यस्त हो गया था और बराबर नशे में रहता था। लोगों को मानना है कि वह 24 मार्च को शौच करने गया होगा और जेसीबी से कटे तालाब में डूब गया होगा। उसका शव फूल चुका है और उससे बदबू आ रही है। जहां लोगों का रह पाना मुश्किल हो गया था।

 

यह भी पढ़े

 थाने में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल दरोगा नपा

आश्चलगामी सूर्य को छठ व्रतियों ने पर्यटक सरोवर के किनारे दिया अर्घ्‍य

मांझी की खबरें : नहाने के दौरान  बच्चा डूबा

सांस्कृतिक जागरण, समेकन और एकात्मकता ही राष्ट्रीय अस्मिता के स्वबोध के प्रमुख आधार हो सकते हैं!

छोटे जल निकायों का पुनरुद्धार कैसे होता हैं?

तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर थाने में शिकायत दर्ज, धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप

Leave a Reply

error: Content is protected !!