प्रेम प्रसंग में छात्रा के सुसाइड करने की आशंका!

प्रेम प्रसंग में छात्रा के सुसाइड करने की आशंका!

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

जमीन विवाद में महिला की पीटकर हत्या

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

बिहार में समस्तीपुर जिले के कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के सिंघिया खूर्द पंचायत के रतनपुरा गांव में सोमवार रात नर्सिंग की एक छात्रा का शव पंखे से लटकता मिला। घटना सोमवार रात की है। आशंका जाहिर की जा रही है कि प्रेम प्रसंग में उसने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रही है। जांच में पता चला है कि छात्रा के किराए के घर पर उसके गांव का ही एक युवक आता जाता था।

छात्रा हथौड़ी थाना क्षेत्र की हथौड़ी कोठी की रहने वाली थी। वह रतनपुरा स्थित नर्सिंग स्कूल में एएनएम की छात्रा थी। वही पर वह एक किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रही थी। छात्रा का नाम देवता कुमारी है। कर्पूरीग्राम थानाध्यक्ष अनिशा कुमारी ने बताया कि उसके परिजनों को सूचना दी गयी है। सोमवार की शाम छात्रा का शव पंखे से लटकता मिला। रात खाना खाने के बाद उसके साथ की छात्राओं ने उसकी खोज की तो उसका शव पंखे से लटकता देखा। इसके बाद मामले की जानकारी मकान मालिक और करपुरीग्राम थाना को दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

युवक का था आना-जाना
कर्पूरी ग्राम थाना अध्यक्ष अनिता कुमारी ने बताया कि छात्रा यहां अकेले ही रहती थी। उसके डेरा पर उसी के गांव के गुड्डू कुमार का आना-जाना था। पुलिस यह जांच कर रही है कि प्रेम प्रसंग के कारण युवती ने खुदकुशी की है या उसकी हत्या कर शव को टांगा गया है। थाना अध्यक्ष अनिशा कुमारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। परिवार के लोग भी इसमें कुछ नहीं बोल रहे हैं। पुलिस गुड्डू के बारे में पता लगा रही है गुड्डू को हिरासत में लिए जाने के बाद इस मामले में और कुछ खुलासा होने की उम्मीद है।

जमीन विवाद में महिला की पीटकर हत्या

बिहार में समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के सिवैसिंगपुर गांव में सोमवार रात एक महिला की पीटकर हत्या कर दी गई। महिला की पहचान गांव के पवन गिरी की पत्नी बबीता देवी के रूप में की गई। घटना के पीछे जमीनी विवाद कारण बताया जा रहा है। जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बबीता देवी रात करीब 11:30 बजे मोबाइल पर अपने पति से बातचीत कर रही थी। इसी दौरान उसका पाटीदार धीरज कुमार जिससे करीब 2 सालों से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था, अचानक उसके घर में घुस आया। फिर बबीता देवी पर घर में रखे लोरी से वार कर दिया, जिस कारण उसका सिर गंभीर रूप से कुचल गया। शोर होने पर जब आसपास के लोग जुटे तो बबीता को मोहद्दीनगर पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना को अंजाम देने के बाद धीरज मौके से फरार हो गया।

मृतक की पुत्री सपना का आरोप है कि वह अपनी मौसी के यहां थी। देर शाम धीरज ने उसे फोन कर कहा कि तुम मोहिउद्दीन नगर पहुंचो, जब उसने आने से इनकार किया तो वह बताया कि उसके पास बुलाने का और भी तरीका है। पहले वह उसकी मां को मारेगा फिर उसकी छोटी बहन की भी हत्या कर देगा।

बच्ची का आरोप है कि पिछले 2 सालों से जब भी उसकी मां जमीन बंटवारे की बात करती थी। तब धीरज उसके साथ मारपीट पर उतारू हो जाता था। उधर, मोहिउद्दीन नगर थाना अध्यक्ष गौरव कुमार ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!