पहले किस दो फिर सैलरी दूंगा-निदेशक

पहले किस दो फिर सैलरी दूंगा-निदेशक

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

नदी किनारे मिली एक युवती की लाश

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

बिहार में पश्चिम बंगाल की निवासी एक टीचर ने स्कूल संचालक पर छेड़खानी और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उसने बेतिया एसपी से शिकायत की है। टीचर ने बताया है कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली है। पिछले सात माह से शिकारपुर थाना क्षेत्र के सेंट्रल स्कूल में मैनेजमेंट के पद पर कार्यरत है।

टीचर के मुताबिक, स्कूल के निदेशक अफरोज अख्तर हमेशा उसके साथ गलत करने की कोशिश करते हैं। स्कूल में ही उसका हाथ पकड़ कर छेड़खानी करते हैं। जब वह इसका विरोध करती है तो डराते-धमकाते हैं। कहते हैं कि तुम हमेशा स्कूल पर ही ध्यान दोगी…हमसे मोहब्बत कब करोगी?

26 वर्षीय शिक्षिका ने बताया कि निदेशक अफरोज अख्तर ने उसे 25 हजार रुपए प्रतिमाह सैलरी और 10 हजार रुपए खाने-पीने के लिए देने का वादा कर यहां बुलाया था। लेकिन सात माह में अब तक मात्र 65 हजार रुपए दिए हैं।

शिक्षिका ने यह भी बताया है कि अफरोज अख्तर बड़े-बड़े नेताओं के संरक्षण में रहता है। कहता है कि मुझे कुछ नहीं होगा। तुम्हें जहां जाना है जाओ। मैं जब भी अफरोज से अपनी सैलरी मांगती हूं तो कहता है कि पहले मेरे साथ किस करो, फिर सैलरी दूंगा। इस हरकत से मैं मानसिक तौर पर हताश हूं।

मामले में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने शिक्षिका की शिकायत को शिकारपुर थाना भेज दिया है। एसपी ने बताया कि शिक्षिका शिकायत की है। उनके समस्या को गंभीरता से लिया गया है। कार्रवाई के लिए शिकारपुर थाने को भेजा गया है। हर पहलू की जांच कर करवाई की जाएगी।

शिक्षिका का आरोप बेबुनियाद

स्कूल संचालक अफरोज अख्तर ने बताया कि मेरे ऊपर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद है। वह शिक्षिका 15 दिनों पहले स्कूल छोड़ चुकी हैं। उनका जो भी पैसा था मैं दे दिया हूं।11 हजार रुपए उनका बाकी है। बकाया पैसा एक सप्ताह के अंदर उनके अकाउंट में भेज दूंगा।

नदी किनारे मिली एक युवती की लाश

बिहार में समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के वाया नदी की झाड़ी में फंसे एक अज्ञात युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है। बताया जाता है कि विद्यापतिनगर थाना अंतर्गत मिर्जापुर गंज वाया नदी किनारे झाड़ियों में युवती का शव फेंका हुआ था। ग्रामीणों ने देखा की युवती की लाश झाड़ियों में पड़ी है। वो लाल रंग की सूट सलवार पहनी थी। देखने से ऐसा मालूम होता है कि युवती की हत्या कर चार से पांच दिन पहले फेंका गया हैं। शव का चेहरा व शरीर पूरी तरह गल जाने की वजह से पहचान नहीं हो पाई। इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

अज्ञात युवती की लाश बरामद होने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची आगे की कार्रवाई में जुट गई। युवती की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पहचानने की कोशिश कि लेकिन उसमें कामयाबी नहीं मिली। स्थानीय लोगों के अनुसार युवती अच्छे घर की लग रही है और उसकी हत्या कहीं और करके यहां शव लाकर फेंक दिया गया है।

हालांकि थानाध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। शव को देखने से प्रथमदृष्टया नदी में डूबने से मौत होने का मामला प्रतीत होता है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!