Ruchismita Guru: अंकल के घर पर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, मां से हुआ था झगड़ा, पिता ने किया ये खुलासा

Ruchismita Guru: अंकल के घर पर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, मां से हुआ था झगड़ा, पिता ने किया ये खुलासा

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

जानीमानी उड़िया अभिनेत्री और गायिका रुचिस्मिता गुरु 26 मार्च को ओडिशा के बलांगीर में अपने चाचा के घर में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रुचिस्मिता का शव कमरे में छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया. वह सोनपुर जिले की रहने वाली थी और बलांगीर के तलपाली में अपने परिवार के साथ रहती थी. दिवंगत अभिनेत्री के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

पहले भी कर चुकी हैं आत्महत्या की कोशिश

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, रुचिस्मिता गुरु की मां ने स्थानीय मीडिया से कहा है कि आलू परांठा बनाने को लेकर उसका अपनी बेटी से झगड़ा हुआ था. उन्होंने यह भी कहा कि रुचिस्मिता ने पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुकी हैं. स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि दिवंगत गायिका के एक युवक के साथ कथित संबंधों को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था, हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है.

जांच में जुटी पुलिस

बलांगीर पुलिस ने उसकी रहस्यमय मौत के पीछे की सच्चाई जानने के लिए जांच शुरू कर दी है. पुलिस फिलहाल परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ कर रही है. पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि रुचिस्मिता ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया और इस बात की जांच कर रही है कि क्या उसकी मौत में कोई साजिश शामिल है.

डिप्रेशन से पीड़ित थी एक्ट्रेस

बता दें कि, वह ओडिशा की एक महत्वाकांक्षी गायिका-अभिनेत्री थीं. वह कई एल्बम सॉन्ग्स में नजर आ चुकी हैं. वह कथित तौर पर डिप्रेशन से पीड़ित थी. उसके पिता ने समाचार आउटलेट उड़ीसा पोस्ट को बताया कि वह भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल से इलाज करवा रही थी. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ‘ruchismita_cerelac’ यूजरनेम के साथ था. इसके 3250 अनुयायी थे. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डांस कवर अपलोड करती थीं.


Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!