नवविवाहिता ने गले फंदा डालकर की आत्म हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नवविवाहिता ने गले फंदा डालकर की आत्म हत्या, जांच में जुटी पुलिस

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार):

 

सीवान जिला के बड़हरिया थाना मुख्यालय के बड़हरिया पुरानी बाजार में एक नवविवाहिता के संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। नवविवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। मृतिका बड़हरिया पुरानी बाजार के लक्ष्मण सोनी की पत्नी खुशबू  देवी  22 वर्ष बतायी जाती है। वह यूपी के कुशीनगर जिला के तृपट्टी थाना क्षेत्र के जोकवा निवासी रामप्रकाश वर्मा के पुत्री बतायी जाती है ।

जिसकी शादी 2022 में 14 मई को बड़हरिया थाना क्षेत्र के बड़हरिया पुरानी बाजार निवासी स्व मनन सोनी के पुत्र लक्ष्मण सोनी के साथ हुई थी। इधर घटना की सूचना पाकर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार के दिशानिर्देश पर पीएसआई अर्चना कुमारी और दुर्गा कुमारी ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार विवाहिता पीले रंग की छापेदार साड़ी पहनी हुई थी। और लाल रंग की साड़ी गले के फंदे से लेकर सीलिंग फैन में लगा हुआ था मृतिका के जुबान बाहर निकली हुई थी।नवविवाहिता खुशबू देवी अपनी सास के साथ घर पर रहती थी। वहीं खुशबू देवी का पति लक्ष्मण सोनी विदेश जाने के लिए दो सप्ताह पहले मुम्बई गया हुआ था।

इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मृतका के परिजनों ने थाना में आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलते कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े

सिक्किम के राज्यपाल लक्ष्मण आचार्य आज आएंगे वाराणसी, काशी विश्वनाथ व संकटमोचन का करेंगे दर्शन-पूजन

वाराणसी में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला स्तरीय उद्योग बंधु समिति की बैठक संपन्न

जब कानून का राज होता है तब माफिया की आत्मा भी कांपती है,क्यों?

‘जल्द हो जायेगा तलाक…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग विवाद के बीच पत्नी आलिया ने कही ये बड़ी बात

जब कानून का राज होता है तब माफिया की आत्मा भी कांपती है,क्यों?

Leave a Reply

error: Content is protected !!