OnePlus 11 Jupiter Rock Limited Edition tipped to launch in india soon know price – Tech news hindi

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

टेक ब्रैंड OnePlus की ओर से इसकी होम-कंट्री में OnePlus 11 Jupiter Rock Limited Edition स्मार्टफोन लॉन्च किया है और इस स्पेशल स्मार्टफोन की सेल 3 अप्रैल से शुरू होगी। नए वनप्लस स्मार्टफोन का बैक पैनल बृहस्पति ग्रह (जूपिटर) से प्रेरित है और यह खास मटीरियर इस्तेमाल करने वाला इंडस्ट्री का पहला फोन है। संकेत मिले हैं कि इस डिवाइस को जल्द ही भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा। 

टिप्सटर Max Jambor ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए बताया है कि इस लिमिटेड एडिशन स्पेशल स्मार्टफोन को कंपनी भारत में भी लॉन्च करेगी। इस OnePlus 11 Jupiter Rock Limited Edition का डिजाइन सौर मंडल के सबसे बड़े ग्रह बृहस्पति से प्रेरित है और इसके बैक पैनल पर खास पैटर्न मिलेगा। कंपनी की मानें तो यह वॉल्यूमेट्रिक माइक्रोक्रिस्टलाइन रॉक इस्तेमाल करने वाला पहला स्मार्टफोन है, जिसके साथ हर डिवाइस पर अलग और यूनीक पैटर्न मिलेगा। 

सस्ता होगा OnePlus का 108MP कैमरा वाला पहला फोन, कीमत होगी 22,000 रुपये से कम

लंबी रिसर्च के बाद तैयार हुआ बैक पैनल

वनप्लस के स्पेशल एडिशन फोन का बैक पैनल डिजाइन तैयार करने में कंपनी को करीब एक साल का वक्त लगा है और इसे लंबे रिसर्च और डिवेलपमेंट के बाद तैयार किया गया है। दावा है कि खास OnePlus 11 का बैक पैनल तैयार करने के लिए मटीरिल को नौ जटिल प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा है। OnePlus 11 Jupiter Rock Limited Edition में टेक्सचर्ड बैक पैनल डिजाइन दिया गया है, जो इसे असली चट्टान जैसा फील देता है। 

OnePlus Smart TV पर 10,000 रुपये से ज्यादा की छूट, यहां मिल रहा डिस्काउंट

इतनी रखी गई स्पेशल एडिशन की कीमत

चीन में OnePlus 11 Jupiter Rock Limited Edition की कीमत 4999 युआन (करीब 60,000 रुपये) रखी गई है। इस फोन को इकलौते 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट के साथ उतारा गया है। भारत में इस स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कन्फर्म नहीं है लेकिन इसके लिमिटेड यूनिट्स अगले महीने मार्केट में आ सकते हैं। बता दें, भारत में स्टैंडर्ड OnePlus 11 को 7 फरवरी को लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट के लिए 56,999 रुपये रखी गई है।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!