SRH vs RR Playing 11 Prediction IPL 2023 4th Match possible Playing XI of Sunrisers Hyderabad and Rajasthan Royals

Hindustan Hindi News


SRH vs RR Playing 11 Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2023 का चौथा मुकाबला खेला जाएगा। ये दोनों टीमों का पहला-पहला मैच होगा। हैदराबाद की टीम के नए कप्तान उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार टीम के कप्तान होंगे। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन के लिए साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम को टीम की कमान सौंपी थी, लेकिन वे नेशनल ड्यूटी के चलते पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में जान लीजिए कि हैदराबाद और राजस्थान टीम की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी। 

सबसे पहले बात करते हैं मेजबान सनराइजर्स हैदराबाद की, जिसके लिए पहला मैच अहम होगा, क्योंकि टीम अपने घरेलू स्टेडियम में मैच खेलने उतरेगी। माना जा रहा है कि ओपनिंग जोड़ी मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा के रूप में हो सकती है और हैरी ब्रूक को नंबर 4 पर खेल को कंट्रोल करने के लिए भेजा जा सकता है। नंबर 3 पर राहुल त्रिपाठी होंगे। ब्रूक रे अलावा फिलिप्स और अकील हुसैन ही ओवरशीज प्लेयर हो सकते हैं।

SRH की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रुक, अब्दुल समद, वॉशिंगटन सुंदर, ग्लेन फिलिप्स, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), टी नटराजन, अकील हुसैन और उमरान मलिक

क्या 11वें साल में धुलेगा मुंबई इंडियंस के माथे पर लगा ये कलंक, 5 बार की चैंपियन है टीम 

वहीं, अगर पिछले साल की उपविजेता टीम राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो इस टीम के सभी खिलाड़ी उपलब्ध हैं। लगभग वही टीम नजर आएगी, जो पिछले सीजन में खेली थी। हालांकि, कुछ एक बदलाव टीम में होने की संभावना है। जेसन होल्डर को मौका दिया जाएगा, जो पिछले सीजन में लखनऊ सुपर जाएंट्स का हिस्सा थे। हालांकि, गेंदबाजी के सिर्फ पांच ही विकल्प टीम के पास होंगे, जिनमें युजवेंद्र चहल और अश्विन स्पिनर के रूप में होंगे। 

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर,  यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, कुलदीप सेन, ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल। 

 

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!