मशरक की खबरें ः  राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के मुद्दे पर कांग्रेस ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस  

मशरक की खबरें ः  राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के मुद्दे पर कांग्रेस ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण (बिहार)

 

केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा आम जनता की जमा-पूंजी व बैंकों के पैसों को अडाणी पर लूटाने, राहुल गांधी की संसद सदस्यता छीने जाने और केन्द्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ कांग्रेस का पूरे देश में जय भारत सत्याग्रह कार्यक्रम के तहत 8 अप्रैल तक अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहें हैं उसी जय भारत सत्याग्रह के तहत महाराणा प्रताप चौंक के पास मशरक प्रखंड कार्यालय परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई।

मौके पर प्रखंड अध्यक्ष डॉ रविन्द्र कुमार सिंह मौजूद रहें वही कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य केदारनाथ सिंह और जिला से जिला उपाध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह मौजूद रहें। मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा गया कि राहुल गांधी के खिलाफ षड्यंत्र कर लोकसभा से उनकी सदस्यता समाप्त की गई। सरकार की इस तानाशाही को रोकने के लिए अब ज़बाब देना होगा। इसके लिए चरणबद्ध तरीके से आन्दोलन कर विरोध जताया जा रहा है।

 

 

खेत में बकरी जाने के विवाद में जमकर मारपीट, चार घायल

श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण (बिहार)

.
मशरक थाना क्षेत्र के बहरौली कोठी गांव में शनिवार की शाम मूंग के खेत में बकरी चराने से रोकने के विवाद में जमकर मारपीट हो गई जिसमें 4 लोग घायल हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराए गए। घायलों में बहरौली कोठी गांव निवासी अनिल राम की 36 वर्षीय पत्नी गायत्री देवी,14 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी और ललन राम की 35 वर्षीय पत्नी मीरा देवी और 10 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में हुई।

घटना के बारे में घायल ने बताया कि पड़ोसी की बकरी उनके मूंग के खेत में चली गई उसी में पड़ोसी से शिकायत दर्ज कराई गई जिसमें पड़ोसी के द्वारा गाली गलौज करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायल की सूचना पर पहुंची पुलिस 112 टीम के द्वारा घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया। घायलों के द्वारा थाना पुलिस को सुचना देने की बात बताई गयी।

 

थोक दवा दुकान में चोरी का असफल प्रयास, शटर क्षतिग्रस्त

श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण (बिहार)


मशरक थाना क्षेत्र के महावीर चौंक स्थित दवा के थोक दुकान का शटर तोड़ चोरी का असफल प्रयास सामने आया है हालांकि चोरी की घटना बगल के लोगों के जगने से बच गया। मामले में महावीर चौंक स्थित न्यू मिश्रा बंधु मेडिकल हाल के प्रोपराइटर सुबोध मिश्रा ने बताया कि उनकी थोक दवा की दुकान का शटर अज्ञात चोरों के द्वारा तोड़ा जा रहा था ।

उसी दौरान बगल के लोगों द्वारा जगने पर और हल्ला मचाने पर सभी अज्ञात चोर फरार हो गए वही सूचना पर वे दुकान पहुंचे तो देखा कि शटर तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया है वही लोगों के जगने से चोरी की बड़ी घटना होने से बच गई। दुकानदार ने बताया कि इलाका बाजार क्षेत्र का मुख्य क्षेत्र हैं वही थाना परिसर से कुछ ही दूरी पर अवस्थित है।

यह भी पढ़े

पश्चिम बंगाल में शोभायात्रा के दौरान पत्थरबाजी, वाहनों में आग लगाई

मढ़ौरा के अतीत का गौरव हमें गौरवान्वित करता है,कैसे?

सासाराम और बिहारशरीफ नगर में सांप्रदायिक तनाव क्यों है?

रवि किशन को 25 लीटर दूध की वजह से नहीं मिली गैंग्स ऑफ वासेपुर, एक्टर को आज भी है इस बात का पछतावा

शिक्षक पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत

Leave a Reply

error: Content is protected !!