पेट्स जलालपुर में वार्षिक पुरस्कार एवं प्रगति पत्र वितरण समारोह आयोजित

पेट्स जलालपुर में वार्षिक पुरस्कार एवं प्रगति पत्र वितरण समारोह आयोजित

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

● विद्यालय प्रबंधन द्वारा बच्चों को पुरस्कृत करने के साथ-साथ अभिभावकों से बच्चों के सर्वांगीण हेतु साझा प्रयास करने की अपील की गई।
● अंतर्राष्ट्रीय जेनरल नॉलेज ओलंपियाड में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चे भी हुए सम्मानित।

श्रीनारद मीडिया‚ पंकज मिश्रा‚ अमनौर‚ सारण (बिहार)

सारण जिले के अमनौर प्रखंड के पेटल्स ईटरनल टेक्नो-स्कूल, जलालपुर, अपहर के प्रांगण में वार्षिक पुरस्कार सह प्रगति पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों के वार्षिक परीक्षा के प्रगति-पत्र का वितरण करने के साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को भेल्दी के थाना प्रभारी संतोष कुमार, पूर्व विधान पार्षद प्रत्याशी सुधांशु रंजन, भेल्दी कॉलेज के पूर्व प्राचार्य रामप्रवेश पंडित, संजय मिश्र निशांत, शिक्षक सुरेश रंजन के द्वारा संयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया।

इस दौरान आगत अतिथियों द्वारा अंतर्राष्ट्रीय जेनरल नॉलेज ओलंपियाड में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले स्कूल के तृतीय वर्ग के छात्र रितिक कुमार, पांचवी वर्ग की हर्षिता राय, सातवी वर्ग के विवेक कुमार, बलिराम ठाकुर, मणिकांत को भी एस वो एफ, नई दिल्ली द्वार प्राप्त गोल्ड मेडल व सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भेल्दी के थाना प्रभारी ने कहा कि माता-पिता को समय-समय पर अपने बच्चे के प्रगति के बारे में विद्यालय से जानकारी अवश्य लेनी चाहिए, ताकि कहीं कोई समस्या है तो उसका उचित समाधान निकाला जा सके।

सुधांशु रंजन ने ग्रामीण क्षेत्र में स्कूल के शानदार कार्य की भूरी-भूरी प्रशंसा की। प्रबंध निदेशक प्रो. शिवानन्द उपाध्याय ने कहा कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य शिक्षक व अभिभावक के बीच सामंजस्य स्थापित करना व बच्चों के सर्वांगीण विकास के साथ बेहतर से बेहतरीन बनने के लिए प्रोत्साहित करना है।

इस मौके पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक प्रो. शिवानन्द उपाध्याय, प्राचार्य राजकुमार श्रीवास्तव, शिक्षक पी एन प्रसाद, तुलसी राय, के डी पंडित, चितरंजन तिवारी, ई. मेराज अंसारी, मंतोष राय, नीलम सिंह, सिंह प्रीति, सरोज चौधरी, मुस्कान प्रवीण, अभिभावक सुजीत राय, वकील अहमद, ब्रजेश सिंह, अरुण राम, रामेश्वर मांझी, किरण देवी, पुष्पा कुमारी, रंजू देवी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़े

पश्चिम बंगाल में शोभायात्रा के दौरान पत्थरबाजी, वाहनों में आग लगाई

मढ़ौरा के अतीत का गौरव हमें गौरवान्वित करता है,कैसे?

सासाराम और बिहारशरीफ नगर में सांप्रदायिक तनाव क्यों है?

रवि किशन को 25 लीटर दूध की वजह से नहीं मिली गैंग्स ऑफ वासेपुर, एक्टर को आज भी है इस बात का पछतावा

शिक्षक पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत

Leave a Reply

error: Content is protected !!