IPL 2023 Sanjay manjrekar suggest perfect replacement for kane williamson says steve smith could replace him

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में चोटग्रस्त केन विलियमसन की जगह गुजरात टाइटन्स का हिस्सा बन सकते हैं। 

मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट लाइव’ पर कहा, “मुझे लगता है कि  केन विलियम्सन के रिप्लेसमेंट के रूप में स्मिथ को चुनना एक शानदार निर्णय होगा। स्टीव स्मिथ जिस तरह के खिलाड़ी हैं, टीम वैसा ही खिलाड़ी चाहती है जो हर तरह से खेल सके।”

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स और टाइटन्स के बीच खेले गए आईपीएल 2023 के पहले मैच में फील्डिंग करते हुए विलियम्सन को चोट लगी, जिसके कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं। मांजरेकर ने कहा कि स्मिथ बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी के नजरिए से भी टाइटन्स के लिए कारगर साबित हो सकते हैं। 

मांजरेकर ने कहा, “नये नियम (इम्पैक्ट प्लेयर नियम) को ध्यान में रखते हुए मैं देखना चाहूंगा कि स्मिथ कैसी कप्तानी करते हैं। हम भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान भी इस बारे में बात कर रहे थे। हार्दिक पांड्या ने भी (सुपर किंग्स के विरुद्ध मैच के बाद) कहा था कि उन्हें मदद की जरूरत है। इस नजरिये से यह बेहतरीन फैसला हो सकता है।” 

गौरतल है कि स्मिथ आईपीएल 2020 तक दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे, हालांकि इस साल उन्होंने नीलामी में अपना नाम नहीं दिया। स्मिथ ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि वह टूर्नामेंट में लौटने के लिए अगले साल तक का इंतजार करना चाहेंगे। 

आईपीएल 2023 में रोहित शर्मा हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि, 6 हजारी बनने से 121 रन दूर, सिर्फ दो खिलाड़ी ही कर पा

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं क्वालीफाई कर पाऊंगा या नहीं, मैंने खुद को नीलामी में भी नहीं रखा था। मुझे नहीं लगता कि इसकी कोई संभावना है। शायद हमें यह देखने के लिए अगले साल तक का इंतजार करना होगा कि हम कहां जाते हैं।”

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!