RCB bowler Mohammed Siraj bowls 11 ball over during mumbai indians innings concedes 16 runs in IPL 2023

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शुरुआत में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम की हालत खराब कर दी थी। लेकिन आखिरी ओवर में सिराज ने पांच वाइड गेंद डालकर खुद अपनी बेइज्जती करवा ली। मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए तिलक वर्मा की दमदार बल्लेबाजी की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 171 रन बनाए।

मोहम्मद सिराज ने पारी के शुरुआत में जबरदस्त गेंदबाजी की। पहले ओवर में उन्होंने सिर्फ दो रन दिए। तीसरे ओवर में उन्होंने शुरुआती दो गेंदों पर ईशान किशन को ऐसा परेशान किया कि उन्होंने तीसरे गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया। सिराज के ओवर की तीसरी बॉल पर बिना गेंद की लाइन में आए शॉट लगाने का खामियाजा किशन को अपना विकेट गंवाकर चुकाना पड़ा। अपने दूसरे ओवर में उन्होंने सिर्फ एक रन दिया और विकेट भी लिया। पारी के 5वें ओवर में भी सिराज के खिलाफ मुंबई के बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए। इस ओवर में मोहम्मद सिराज ने सिर्फ दो रन दिए। 

हालांकि अपने आखिरी ओवर में यानी चौथे ओवर में मोहम्मद सिराज तिलक वर्मा की दमदार बल्लेबाजी के आगे अपनी लाइन लेंथ ही भूल गए। फाफ डुप्लेसी ने पारी का 19वां ओवर सिराज को दिया। जिसमें सिराज ने शुरुआती दो गेंदों पर सिर्फ एक रन दिए। लेकिन तीसरी गेंद डालने के लिए उन्हें पांच गेंदें लगी। उन्होंने इस दौरान चार वाइड डाली। तीसरी गेंद पर दो रन बने और फिर चौथी गेंद पर चौका लगा और फिर सिराज ने वाइड डाली। इसके बाद तिलक वर्मा ने फिर चौका जड़ दिया। आखिरी गेंद पर कोई रन नहीं बना। सिराज ने अपने आखिरी ओवर में कुल 16 रन दिए। इस दौरान उन्होंने पांच वाइड फेंकी।

IPL 2023 : मुंबई इंडियंस के सबसे महंगे खिलाड़ी को आउट करने के बाद चोटिल हुए रीस टॉपली, RCB के लिए खतरे

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाज आकाशदीप के साथ ने भी कुछ ऐसा ही किया था। उन्होंने एक ओवर में चार वाइड गेंड डालते हुए 24 रन दिए थे। उन्हें एक ओवर पूरा करने के लिए 10 गेंदें डालनी पड़ी थी।  

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!