ईशा रिखी संग दूसरी शादी करने जा रहे हैं रैपर बादशाह? सिंगर ने लेटेस्ट रिपोर्ट्स पर कही ये बड़ी बात

ईशा रिखी संग दूसरी शादी करने जा रहे हैं रैपर बादशाह? सिंगर ने लेटेस्ट रिपोर्ट्स पर कही ये बड़ी बात


रैपर बादशाह ने हालिया रिपोर्ट्स पर नाराजगी जताई है जिसमें उनकी शादी को लेकर दावा किया गया. उन्होंने अपनी प्रेमिका और एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ शादी की अफवाहों का खंडन किया. बादशाह ने इंस्टाग्राम पर अपनी कहानियों पर एक नोट साझा किया और लिखा कि, “प्रिय मीडिया मैं आपका सम्मान करता हूं लेकिन यह बहुत ही लंगड़ा है. मैं शादी नहीं कर रहा हूं. जो भी आपको यह बकवास परोस रहा है उसे बेहतर मसाला खोजने की जरूरत है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

बादशाह और ईशा कर रहे हैं एकदूसरे को डेट

हाल ही में बादशाह के मुंबई में ईशा के साथ शादी के बंधन में बंधने की अफवाहें सोशल मीडिया पर आने लगीं. बादशाह और ईशा कथित तौर पर काफी लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन सेलेब्स ने उनकी डेटिंग की खबरों को लेकर ना तो पुष्टि की है और न ही इनकार किया है. सिंगर हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं. बादशाह और जैस्मीन ने 2012 में शादी की थी और 2017 में बेटी जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह का स्वागत किया था. वहीं बादशाह और जैस्मीन का 2020 में तलाक हो गया था.

Rapper Badshah insta post

कौन हैं ईशा रिखी

ईशा रिखी एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 2013 में फिल्म जट बॉयज पुट जट्टां दे से डेब्यू किया था. फिल्म में सिप्पी गिल और ओम पुरी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. अभिनेत्री ने 2018 में नवाबजादे के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी जिसमें वरुण धवन, राघव जुयाल और पुनीत पाठक ने भी अभिनय किया था. कथित तौर पर बादशाह और रिखी एक साल से डेटिंग कर रहे हैं. वे अपने एक कॉमन फ्रेंड के जरिये एक पार्टी में मिले थे और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए.

बादशाह के चर्चित गाने

वर्कफ्रंट की बात करें तो बादशाह अभिनेता इलियाना डिक्रूज के साथ आगामी ट्रैक “सब गजब” के लिए सहयोग करेंगे, जो 12 अप्रैल 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. बादशाह को “काला चश्मा” जैसे ब्लॉकबस्टर ट्रैक के लिए जाना जाता है. उनके चर्चित गानों में गर्मी’, ‘डीजे वाले बाबू’, ‘लेट्स नाचो’, ‘पागल’ और ‘बैड बॉय’ जैसे गाने शामिल है.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!