Who will score more runs in IPL 2023 between Virat Kohli and Rohit Sharma Ravi Shastri made a prediction

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के लीग मैचों का पहला राउंड पूरा हो चुका है। रविवार तक 10 टीमें अपना-अपना पहला मैच खेल चुकी हैं। कुल पांच मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें रविवार की शाम को खेला गया रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर vs मुंबई इंडियंस मैच भी शामिल है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर यह मैच खेला गया है और आरसीबी ने आठ विकेट से दमदार जीत दर्ज की। आरसीबी की जीत के हीरो रहे विराट कोहली, जिन्होंने 82 रनों की नॉटआउट पारी खेली। वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा 10 गेंद पर एक रन बनाकर आउट हुए। आईपीएल शुरू होते ही विराट और रोहित के फैन्स के बीच भी एक अनकही वॉर शुरू हो जाती है। आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान एक पोल कराया गया।

कैसा रहा IPL 2023 के सबसे महंगे खिलाड़ियों का पहले मैच में प्रदर्शन?

स्टार स्पोर्ट्स के इस पोल में पूछा गया कि इस सीजन में रोहित शर्मा या विराट कोहली में से ज्यादा रन कौन बनाएगा? जवाब में 67 फीसदी लोगों ने विराट के पक्ष में वोट किया, जबकि 33 फीसदी लोगों ने रोहित पर बाजी लगाई। जब यह पोल आया, तब लाइव कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने भी अपना प्रिडिक्शन शेयर किया। शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच भी रह चुके हैं। शास्त्री के कार्यकाल के समय विराट कप्तान थे।

MI पांच और CSK चार बार बनी चैंपियन लेकिन विराट कोहली को इस बात पर नाज

शास्त्री ने ऑन-एयर कहा, ‘यह फैक्ट कि उसे (विराट कोहली) बैटिंग लंबी करनी होती है और ज्यादा समय क्रीज पर बिताना होता है, वहीं रोहित शर्मा की बात करें तो आपको कुछ धमाकेदार पारियां दिखेंगी, कुछ मैच विनिंग पारियां दिखेंगी, लेकिन ज्यादा रन विराट कोहली के बल्ले से इस सीजन में निकलेंगे।’ विराट कोहली पिछले साल सितंबर से दमदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

 

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!