मशरक की खबरें ः  अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार को मारा टक्कर , दो घायल

 

मशरक की खबरें ः  अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार को मारा टक्कर , दो घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण (बिहार)

सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव में सोमवार को अनियंत्रित पीकअप ने बाइक सवार महिला और पुत्र को टक्कर मार फरार हो गया जिसमें दोनों मां बेटे को घायल हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया जहां मां की गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। घायल की पहचान मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव निवासी दिनेश गिरी की 50 वर्षीय पत्नी ज्ञांति देवी के रूप में हुई।

घटना के बारे में लखनपुर गांव निवासी नितेश कुमार ने बताया कि उसका भाई मां ज्ञांति देवी के साथ बाइक पर सवार होकर चंपारण जिले के खजुरिया गांव अपने पुत्री के घर जा रही थी कि गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी बाजार के पास महम्दपुर की तरफ से आ रहा अनियंत्रित पीकअप ने टक्कर मार फरार हो गया।जहा मां की गंभीर हालत देख इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया जहां से महिला की गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया ।

 

जल नल योजना की टंकी से पानी चलाने में रंगदारी मांगने के विरोध में मारपीट

श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण (बिहार)

 

मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया पंचायत के वार्ड-4 में जल नल योजना की टंकी से पानी चलाने के एवज में प्रतिमाह रंगदारी मांगने का विरोध करने पर वार्ड सदस्या से मारपीट करने का मामला सामने आया है वही मारपी में बचाव करने गये दो शख्स भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घायलों को इलाज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया। घायलों की पहचान कर्ण कुदरिया निवासी विजय कुमार राय की 33 वर्षीय पत्नी मालती देवी, सत्येंद्र राय की 30 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी, विजय राय के 12 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में हुआ है।

मामले में वार्ड सदस्या मालती देवी ने बताया कि उसके वार्ड में जल नल योजना के तहत टंकी बनाई गई है जिससे वार्ड में प्रतिदिन पीने की पानी की सप्लाई की जाती है। इसी में बगल के ही बिट्टू कुमार और अन्य पानी चलाने से रोकते हैं और प्रतिमाह रंगदारी की मांग करता है जब इसका विरोध किया गया तों मारपीट की गई और नल पाइप और टंकी ईट से क्षतिग्रस्त कर दी गई।

वही जब इसका विरोध किया गया तो मारपीट की गई और मकान के छत से सभी परिवार ईट के बड़े बड़े टुकड़े चलाकर घायल कर दिए।जिसका विडियो उनके द्वारा बना लिया गया। मामले में थाना पुलिस और प्रखंड कार्यालय में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गयी हैं।

यह भी पढ़े

यूपी की अब तक के खास समाचार 

TMC धर्म के नाम पर लोगों को बांटना चाहती है-BJP

यूपी की अब तक के खास समाचार 

Raghunathpur: गुलिस्ताने अनवर स्कूल में एनुअल एग्जामिनेशन रिजल्ट डे सेलिब्रेशन का हुआ आयोजन

MS Dhoni became emotional after returning to Chepauk after 4 years CSK vs LSG IPL 2023

Leave a Reply

error: Content is protected !!