पानापुर की खबरें :  ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल द्वारा सफल विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित

पानापुर की खबरें :  ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल द्वारा सफल विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर(सारण)


सारण :- जिले के पानापुर प्रखंड के भोरहाँ पंचायत अंतर्गत मोरिया स्थित ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल के द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर बिहार बोर्ड मेट्रिक परिक्षा 2023 में सफल विद्यार्थियों को मेडल और डायरी देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम का उद्घाटन विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ अमित कुमार और प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने संयुक्त रूप से किया।
मौके पर विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ अमित कुमार ने कहा कि हमें निरंतर परीक्षाओं के दौर से गुजारना पड़ता है। जिसके माध्यम से हमें स्व: मूल्यांकन का अवसर मिलता है।

इसी के आधार पर हम अपने लक्ष्य की ओर निरंतर अग्रसर होते हैं। यह एक मापदंड है। जिसके आधार पर भविष्य का रोड मैप तैयार करते हैं। उन्होंने ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल के पूर्ववर्ती छात्रों के करी मेहनत की तारीफ करते हुए बताया कि विद्यालय द्वारा अपनी प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण किये हुए छात्रों में अनिकेत कुमार 89.2% , विक्की कुमार 77.6% , विजय कुमार 76.8%, नितीन कुमार 72.4% , अनीषा कुमारी 64.6% , साधना कुमारी 63.4% अंक हासिल कर प्रखंड का नाम रौशन किया है और विद्यालय का मान बढ़ाया है।

सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं और विशेष रूप से टॉपर्स को धन्यवाद देते हुए संस्था के प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और आगामी आईआईटी और नीट जैसी परीक्षाओं को लेकर रणनीति बनाने को कहा।
उक्त मौके पर शिक्षक सुजीत कुमार, रविशंकर गुप्ता, पिंटू कुशवाहा, सुमित कुमार, बीना शर्मा, नीतू कुमारी, आशा देवी, रजनी सिंह, खुशबू कुमारी, पिंकी कुमारी सहित अन्य स्टाफ गण उपस्थित थे।

 

 

सफल विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित।

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर(सारण)

प्रखंड के मोरिया स्थित ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल के द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर बिहार बोर्ड मेट्रिक परिक्षा 2023 में सफल विद्यार्थियों को मेडल और डायरी द्वारा सम्मानित किया गया .

समारोह का उद्घाटन विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ अमित कुमार और प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने संयुक्त रूप से किया. वही मौके पर विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ अमित कुमार ने कहा कि हमें निरंतर परीक्षाओं के दौर से गुजारना पड़ता है जिसके माध्यम से हमें स्वमूल्यांकन का अवसर मिलता है.

इसी के आधार पर हम अपने लक्ष्य की ओर निरंतर अग्रसर होते हैं. उन्होंने विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र अनिकेत कुमार ,  विक्की कुमार , विजय कुमार, नितिन कुमार , अनीषा कुमारी , साधना कुमारी  की सफलता पर उन्हें सम्मानित किया .इस  मौके पर  सुजीत कुमार, रविशंकर गुप्ता, पिंटू कुशवाहा, सुमित कुमार, वीणा शर्मा, नीतू कुमारी, आशा देवी, रजनी सिंह, खुशबू कुमारी, पिंकी कुमारी सहित अन्य शिक्षक उपस्थित थे.

 

जदयू के जिला महासचिव मनोनयन पर दी बधाई

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर(सारण)

जदयू के जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू द्वारा गठित जदयू के जिला कार्यकारिणी में  प्रखंड के भोरहा गांव निवासी डॉ. अभिषेक रंजन सिंह उर्फ मुनचुन सिंह दुबारा जदयू के जिला महासचिव मनोनीत हुए है .उनके मनोनयन पर जदयू नेताओ एवं कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया है एवं उन्हें बधाई दी है .बधाई देनेवालों में जदयू नेता कामेश्वर सिंह , प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुशवाहा , लक्ष्मण प्रसाद अकेला ,मुखिया अमरेन्द्र सिंह , गावस्कर सिंह ,तारकेश्वर सिंह ,संतोष तिवारी आदि शामिल हैं .

 

अगलगी की घटना में गेहूं के बोझे जलकर राख ।

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर(सारण)

थाना क्षेत्र के मुड़वा गांव में मंगलवार की दोपहर अगलगी की घटना में सत्येंद्र कुशवाहा के दर्जनों गेंहू के बोझे जलकर राख हो गए .आग की चपेट में आकर जंगली सिंह का पुआल का ढेर भी जलकर राख हो गया .अगलगी की खबर सुन आसपास के ग्रामीण दौड़े एवं पम्पिंग सेट की मदद से आग पर काबू पाया .हालांकि आग कैसे लगी यह स्पष्ट नही हो पाया है .

यह भी पढ़े

सिधवलिया  की खबरें :  सुपाैैैली एनएच पर अज्ञात वाहन के चपेट में आने से 25 वर्षीय युवक की हुई मौत 

म्यूकोपोली सेक्रेडेंसिस नामक लाइलाज बीमारी से ग्रसित हो गये है तीन भाई

सिसवन पुलिस ने हत्‍यारोपी के घर का किया कुर्की जब्‍ती

रघुनाथपुर : आग लगने से तीन किसानों के गेंहू जलकर हुआ राख

राज्य सरकारे CM योगी से सीख लें-मुख्तार अब्बास नकवी

हिंदी की अकादमिक दुनिया इतनी छुईमुई क्यों है?

Leave a Reply

error: Content is protected !!