महावीरी विजयहाता में त्रिदिवसीय कार्यशाला जारी

महावीरी विजयहाता में त्रिदिवसीय कार्यशाला जारी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

महावीरी सरस्वती विद्या मंदिर, विजयहाता, सीवान, परिसर में सत्र 2023-24 के योजनार्थ चल रही त्रिदिवसीय कार्यशाला के क्रम में आज प्रातः 7.00 से 8.00 बजे तक योगाभ्यास सत्र प्रांतीय योगप्रमुख डॉ सुनील प्रसाद ने लिया। द्वितीय सत्र वंदना सहित 9.30 बजे प्रारंभ हुआ जिसमें लोक शिक्षा समिति बिहार के सीवान विभाग निरीक्षक राजेश रंजन ने दीप प्रज्ज्वलित किया।

अपने उद्बोधन में उन्होंने विद्या भारती के समाज एवं देशहिताय चिंतन को साकार करने के लिए आचार्यों से निवेदन किया।इस अवसर पर विद्यालय कार्यकारिणी समिति के उपाध्यक्ष पारसनाथ सिंह, सहसचिव ओमप्रकाश सिंह एवं कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश दुबे की भी गरिमामय उपस्थिति रही। विद्यालय के प्रधानाचार्य शम्भु शरण तिवारी ने अपने विद्यालय से संबंधित विगत और आगामी क्रियाकलापों एवं योजनाओं पर समीक्षात्मक वृत्त निवेदन करते हुए भविष्य के लिए विद्यालय का सकल दृष्टिकोण प्रस्तुत किया।

विगत उपलब्धियां एवं आगामी सत्र के लिए वैषयिक कार्ययोजना पर आचार्यों ने भी अपना-अपना मंतव्य व्यक्त किया । विद्यालय के कार्यों के सुचारू रूप से संचालन के लिए संबंधित विभागों का बटवारा भी किया गया। आचार्य एवं आचार्या जनों की टीम को उनके अपने-अपने दायित्व भी सौंपे गए। इस अवसर पर विद्यालय के सभी आचार्य एवं समस्त कर्मचारीगण उपस्थित थे।

 

यह भी पढ़े

सिधवलिया  की खबरें :  सुपाैैैली एनएच पर अज्ञात वाहन के चपेट में आने से 25 वर्षीय युवक की हुई मौत 

म्यूकोपोली सेक्रेडेंसिस नामक लाइलाज बीमारी से ग्रसित हो गये है तीन भाई

सिसवन पुलिस ने हत्‍यारोपी के घर का किया कुर्की जब्‍ती

रघुनाथपुर : आग लगने से तीन किसानों के गेंहू जलकर हुआ राख

राज्य सरकारे CM योगी से सीख लें-मुख्तार अब्बास नकवी

हिंदी की अकादमिक दुनिया इतनी छुईमुई क्यों है?

Leave a Reply

error: Content is protected !!